किसानों से निपटने के तौर-तरीकों पर शिवसेना ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, बोले- 'आतंकियों जैसा बर्ताव'

किसानों से निपटने के तौर-तरीकों पर शिवसेना ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, बोले- 'आतंकियों जैसा बर्ताव'

कृषि कानूनों के विरूद्ध आंदोलनरत किसानों से निपटने के केन्द्र सरकार के तौर-तरीकों पर सोमवार को शिवसेना तीखा हमला बोला । शिवसेना ने बोला कि शीतलहरी के बीच उन पर पानी की बौछारें मारना क्रूरता है.

शिवसेना ने कहा- शीतलहरी में किसानों पर पानी की बौछारें मारना क्रूरता
शिवसेना ने अपने मुखपत्र में बोला कि दिल्ली की सीमाओं पर हमारे किसानों के साथ आतंकियों जैसा बर्ताव किया जा रहा है और उनपर हमला किया जा रहा है जबकि आतंकी हमारे जवानों को कश्मीर में सीमाओं पर मार रहे हैं. शिवसेना ने किसान आंदोलन के खालिस्तान से जुड़े होने का दावा करने पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर की निंदा करते हुए बोला कि बीजेपी तानाशाही पैदा करना चाहती है. खालिस्तान एक बंद अध्याय है, जिसके लिए इंदिरा गांधी और जनरल अरुणकुमार वैद्य ने अपने प्राण न्यौछावर किए. सरकार सियासी विरोधियों को कुचलने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रही है, लेकिन देश के दुश्मनों से निपटने के लिए उसकी यह दृढ़ता क्यों नहीं दिखती.

ईडी और CBI का सियासी इस्तेमाल कर रही है केन्द्र सरकार
शिवसेना ने बोला कि केंद्र प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जैसी एजेंसियों का इस्तेमाल अपने सियासी विरोधियों के विरूद्ध एक हथियार के रूप में कर रही है.

सत्ताधीशों को लगता है कि विरोधियों को दबाने का उपाय इन एजेंसियों के पास है. इसलिए प्रवर्तन निदेशालय और CBI के कर्मियों को दुश्मनों के विरूद्ध सेना की सहायता के लिए लद्दाख और कश्मीर में तैनात किया जाना चाहिए. उन्हें अपनी बहादुरी दिखाने का मौका भी मिलना चाहिए.


जिला परिषद प्रधान शालिनी गुप्ता ने किया मरकच्चो का दौरा, .... जब दीपिका ने जिप प्रधान से मांगा ऑटोग्राफ 

जिला परिषद प्रधान शालिनी गुप्ता ने किया मरकच्चो का दौरा, .... जब दीपिका ने जिप प्रधान से  मांगा ऑटोग्राफ 

कोडरमा/झारखंड जिला परिषद की प्रधान शालिनी गुप्ता ने बुधवार को मरकच्चो के विभिन्न इलाकों का दौरा किया और लोगों की समास्याएं सुनीं। इस मौके पर गांव के सैकड़ो लोगों ने अपनी-अपनी समस्याएं उनके समक्ष रखीं जिसका समाधान करने का उन्होने लोगों को भरोसा दिया।

जिला परिषद प्रधान शालिनी  गुप्ता ने पूर्व में मरकच्चो प्रखंड के हरलाडीह में कृषि फीडर चालू कराने तथा सिमरिया उच्च विद्यालय का प्लस 2 में उत्क्रमण कराने हेतु उनका आभार व्यक्त किया। बता दें कि परमानंद साव के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया।

गणपत सिंह घटवार की पत्नी के निधन के बाद उनकी बेटी का एडमिशन स्कूल में करवाया तथा 50 किलो चावल तत्काल राहत के तौर पर दिया। इसके अतिरिक्त उन्होंने गांगो राम के दिव्यांग पुत्र अमित पासवान व्हील चेयर दिलातई जिससे वह स्कूल जा सके। इसके अलावा लॉकडाउन में हुए कोरोना संक्रमण के कारण महेश पसवान की मृत्यु के बाद उनके परिजनों से मिली जिनकी विधवा पत्नी व विधवा माँ से मली। दोनों ने आवास के लिए जिला परिषद प्रधान शालिनी गुप्ता को आवेदन दिया।

इस मौके पर उन्होंने बिजली विभाक के ईई से बात कर क्षेत्र में बिजली की व्यवस्था दुरूस्त कराने की बात कही। बता दें कि जन संपर्क अभियान के क्रम में गांव की दीपिका नामक एक बच्ची हाथ में कलम और कॉपी लेकर भीड़ को चिरती हुई उनके पास पहुंची और उनसे ऑटोग्राफ मांगा। उन्होंने उसे पढ़ने ओर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।


बॉलीवुड एक्ट्रेस ने समुद्र किनारे ढहाया कहर       इस अभिनेत्री ने कई बार आइटम नंबर करने से किया मना, कही ये बड़ी बात       इस एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, फूलों से छुपाये ये अंग       रश्मिका मंदाना करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, सिद्धार्थ मल्होत्रा संग करेंगी शूटिंग       जेसिका अलेक्जेंडर 'द लिटिल मरमेड' के रीमेक में करेंगी काम       झारखंड सरकार के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव ने वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए 91,277 करोड़ का बजट विधानसभा में पेश किया, बजट में गांव, किसान व मजदूर फोकस में रहे हैं। बजट भाषण के दौरान वित्त मंत्री ने कई घोषणाएं कीं        जिला परिषद प्रधान शालिनी गुप्ता ने किया मरकच्चो का दौरा, .... जब दीपिका ने जिप प्रधान से मांगा ऑटोग्राफ        मेहमान टीम का स्वागत फिर टर्नर पिच से करने की तैयारी, भारत के खिलाफ इंग्लैंड की राह नहीं है आसान       जसप्रीत बुमराह करने जा रहे हैं शादी और इसलिए क्रिकेट से लिया ब्रेक       ये खिलाड़ी लौटा मैदान पर, वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम को मिली बड़ी खुशखबरी       Vijay Hazare Trophy 2021 के नॉकआउट मुकाबलों का शेड्यूल जारी       4th Test मैच में ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन       FATF की ग्रे लिस्ट में बना रहेगा पाकिस्तान, इमरान सरकार को लगा बड़ा झटका!       पाकिस्तानी एक्टर का बड़ा खुलासा, इस महिला ने किया शोषण       जानिए सोशल मीडिया पर कैसा है रिएक्शन, पीएम मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्‍सीन       कश्मीर दहलाने की तैयारी, जैश का मददगार चढ़ा हत्थे       शिक्षक बन जिला परिषद प्रधान शालिनी गुप्ता ने बच्चों को दिए सफलता के टिप्स       हादसे से कांपा मध्य प्रदेश, पुलिस महकमे में शोक की लहर       कोरोना से मचा हाहाकार, इतने नए मामले आने के बाद अलर्ट हुई सरकार       एक सोसाइटी में 20 से ज्यादा लोग मिले पॉजिटिव, अब यहां हुआ कोरोना विस्फोट