रोजगार को लेकर लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी सरकार पर साधा निशाना

रोजगार को लेकर लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कोरोना, इकॉनमी के बाद अब राहुल गांधी ने देश के युवाओं के रोजगार का मुद्दा उठाया है।

कहा है कि जब मोदी सरकार सत्ता में आई थी तो 2 करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष देने का वादा किया था, किन्तु सरकार ने देने की बजाए उल्टे 14 करोड़ रोजगार छीन लिए गए।

राहुल ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि नरेन्द्र मोदी ने देश के नौजवानों से 2 करोड़ रोजगार हर साल देने का वादा किया था। लेकिन उनकी गलत नीतियों की वजह से आज 14 करोड़ लोगों का रोजगार छीन चुका है। इसके साथ ही राहुल गाँधी ने युवा कांग्रेस को एकजुट होने के लिए कहा है और केंद्र सरकार की गलत नीतियों का पुरजोर विरोध करने के लिए कहा है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने आज 9 अगस्त को यूथ कांग्रेस के स्थापना दिवस पर यह वीडियो साझा किया है। जिसमें वह यूथ कांग्रेस को बधाई देने के साथ केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ रोजगार के मुद्दे पर मोर्चा खोलने की बात कह रहे थे। राहुल ने देश के युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए यूथ कांग्रेस द्वारा आंदोलन किए जाने की बात भी कही है।