तेलंगाना के वानापर्थी जिले में 10 वर्षीय बच्ची सहित एक परिवार के चार मेम्बर के साथ हुआ यह बड़ा कांड

तेलंगाना के वानापर्थी जिले में 10 वर्षीय बच्ची सहित एक परिवार के चार मेम्बर के साथ हुआ यह बड़ा कांड

तेलंगाना के वानापर्थी जिले में शुक्रवार को 10 वर्षीय बच्ची सहित एक परिवार के चार मेम्बर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

पुलिस ने बोला कि जिले के रेवल्ली मंडल के नागापुर गांव में मृतक परिवार के घर के पीछे के हिस्से में एक गड्ढे के पास कुछ नींबू व नारियल पाए गए थे। कुछ ग्रामीणों ने शक जताया है कि वहां 'क्षुद्र पूजा' (काला जादू) की गई थी।

पुलिस ने बताया कि घर के भिन्न-भिन्न हिस्सों में 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला, महिला की 30 वर्षीय बेटी, उसका 40 वर्षीय दामाद व 10 वर्षीय बच्ची का मृत शरीर पड़ा मिला। बच्ची के गाल व एक पैर पर चोट के निशान थे।

एक पुलिस ऑफिसर ने बोला कि प्रारंभिक जाँच के आधार पर उन्हें शक है कि परिवार के सदस्यों ने गुरुवार की आधी रात को किसी जहरीले पदार्थ का सेवन करके सुसाइड की होगी। हालांकि लड़की के शरीर पर कुछ चोटों के निशान पाए गए हैं। ये निशान अनहोनी की तरफ संकेत करते हैं।

पड़ोसियों को आज प्रातः काल चारों मृत अवस्था में मिले तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी।  

अधिकारी ने कहा, 'मौतों के ठीक कारण का पता लगाने के लिए विस्तृत जाँच की जा रही है। कुछ वर्ष पहले बुजुर्ग महिला ने कथित तौर पर किसी छिपे हुए खजाने के लिए 'काला जादू' करने के लिए किसी को बुलाया था। '