इस वीडियो में कांग्रेस पार्टी नेता प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे

 इस वीडियो में कांग्रेस पार्टी नेता प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कांग्रेस पार्टी नेता प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं. ये वीडियो कांग्रेस की एक जनसभा का है. वीडिया में कांग्रेस पार्टी के पूर्व MLA सुरेंद्र कुमार नज़र आ रहे हैं. साथ ही दिल्ली कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं.

22 सैकंड के वीडियो में नारा लगा रहे आदमी की जुबान फिसल जाती है. बाद में वह सॉरी भी बोलता है. वो नारा लगाते हुए कहता है, सोनिया गांधी जिंदाबाद, कांग्रेस जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद, प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद. इसके बाद वह सॉरी बोलता है व फिर प्रियंका गांधी जिंदाबाद का नारा लगाता है. इस वायरल वीडियो पर ट्विटर यूजर्स ने जमकर कमैंट्स किए हैं. एक उपभोक्ता ने लिखा कि, 'बधाई हो आखिरकार प्रियंका चोपड़ा ने पॉलिटिक्स में एंट्री कर ही ली'. एक अन्य उपभोक्ता ने लिखा कि, 'भावना में बह गए कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता जल्दबाजी में प्रियंका गांधी के बजाय प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद.'

आपको बता दें कि दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर माहौल गर्म होने लगा है. अनधिकृत कॉलोनियों के मसले पर प्रदेश की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) व केन्द्र की सत्ता में विराजमान बीजेपी (भाजपा) के बीच चल रही श्रेय की होड़ के बीच अब दिल्ली कांग्रेस पार्टी ने सड़क पर उतरकर पोल खोल अभियान चलाने की घोषणा की है.