कांग्रेस पर हमला करते हुए योगी बोले- राम भक्तों का किया गया अपमान

कांग्रेस पर हमला करते हुए योगी बोले- राम भक्तों का किया गया अपमान

योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट रूप से बोला कि अयोध्या दिवस के दिन कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन निंदनीय है. कांग्रेस पार्टी नेताओं ने जानबूझकर काले कपड़े पहने. उन्होंने स्पष्ट रूप से बोला कि कांग्रेस पार्टी ने राम भक्तों का अपमान किया है. इसलिए उन्हें राष्ट्र की जनता से माफी मांगनी चाहिए.

आज दिनभर चले कांग्रेस पार्टी के विरोध प्रदर्शन को लेकर अब बीजेपी हमलावर हो गई है. पहले तो गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी पर जबरदस्त ढंग से निशाना साधा. अब बीजेपी के कई बड़े नेता भी कांग्रेस पार्टी पर जबरदस्त ढंग से हमलावर हो गए हैं. इन सबके बीच यूपी के सीएम और फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ का भी बयान आ गया है. योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट रूप से बोला कि अयोध्या दिवस के दिन कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन निंदनीय है. कांग्रेस पार्टी नेताओं ने जानबूझकर काले कपड़े पहने. उन्होंने स्पष्ट रूप से बोला कि कांग्रेस पार्टी ने राम भक्तों का अपमान किया है. इसलिए उन्हें राष्ट्र की जनता से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने बोला कि राष्ट्र का कोई भी सामान्य आदमी कांग्रेस पार्टी के इस आचरण का समर्थन नहीं कर सकता. कांग्रेस पार्टी के इस विरोध को राष्ट्र की जनता स्वीकार नहीं करेगा. 5 अगस्त हर भारतीय के लिए गर्व का दिन है. हर भारतीय स्टील का सालों से इन्तजार किया था.

योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट रूप से बोला कि काले कपड़े पहन का विरोध प्रदर्शन अयोध्या दिवस का अपमान है. राम जन्मभूमि के शिलान्यास का कांग्रेस पार्टी में विरोध किया है. प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ को लेकर योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट रूप से बोला है कि आप न्यायालय के आदेश के हिसाब से काम हो रहा है. इसमें गवर्नमेंट का कोई लेना-देना नहीं है. इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने भी कांग्रेस पार्टी पर जबरदस्त ढंग से निशाना साधा था अमित शाह ने बोला था कि एक उत्तरदायी पार्टी होने के नाते कानून का योगदान देना चाहिए. वो (कांग्रेस) रोज प्रदर्शन करते हैं. मेरा मानना है कि कांग्रेस पार्टी ने आज के विरोध प्रदर्शन से तुष्टीकरण की राजनीति को बढ़ाया है. आज प्रवर्तन निदेशालय ने आज किसी को तलब नहीं किया लेकिन फिर भी उन्होंने प्रदर्शन किया.

अमित शाह ने आगे बोला था कि कांग्रेस पार्टी ने आज के दिन काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया जबकि आज ही के दिन पीएम ने राम जन्मभूमि का शिलान्यास किया था. कांग्रेस पार्टी आज प्रदर्शन कर संदेश देना चाहते हैं कि वो राम जन्मभूमि के शिलान्यास का विरोध करते हैं और तुष्टीकरण की नीति को आगे बढ़ाना चाहते हैं. आपको बता दें कि पीएम मोदी ने आज ही के दिन 5 अगस्त 2020 को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया था. आज कांग्रेस पार्टी की ओर से जबरदस्त ढंग से कई मुद्दों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया था. कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं ने काले कपड़े पहन रखे थे. संसद से सड़क तक कांग्रेस पार्टी का गवर्नमेंट के विरूद्ध हल्ला बोल जारी था. कांग्रेस पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं को हिरासत में भी लिया गया था. हालांकि बाद में इन वरिष्ठ नेताओं को छोड़ दिया गया है.