राष्ट्रीय

हैदराबाद में ओवैसी पर अमित शाह का बड़ा हमला, कहा…

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर बीजेपी ने चर्चित सीट हैदराबाद पर पूरा बल लगा दिया है. यहां से बीजेपी ने के.माधवी लता को अपना उम्मीदवार बनाया है. अब बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी माधवी लता के समर्थन में हैदराबाद में प्रचार किया है. इस प्रचार के दौरान अमित शाह ने हैदराबाद के सांसद ओवैसी पर बड़ा धावा कहा है. अमित शाह ने हैदराबाद से सांसद और AIMIM पार्टा के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को इशारों-इशारों में रजाकारों का प्रतिनिधि करार दिया है. आइए जानते हैं कि गृह मंत्री ने और क्या कुछ बोला है.

1

40 वर्षों से संसद में रजाकार के प्रतिनिधि

हैदराबाद में माधवी लता के समर्थन में रोड शो करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने लोगों से बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता को चुनने और इस सीट को रजाकारों से मुक्त करने का आग्रह किया. अमित शाह ने AIMIM पार्टी की ओर इशारा करते हुए और हमला करते हुए बोला कि संसद में बीते 40 वर्षों से रजाकार के प्रतिनिधि बैठे हैं.

किसी को डरने की आवश्यकता नहीं- अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने लोगों को आश्वासन देते हुए बोला कि चाहे वो हिंदू मतदाता हों या मुसलमान मतदाता किसी को भी डरने की कोई आवश्यकता नहीं है. अमित शाह ने बोला कि हर मतदाता को चाहे वह हिंदू हो या मुसलमान ‘कमल’ के निशान पर वोट देना चाहिए और हैदराबाद को मुख्यधारा से जोड़ने का काम करना चाहिए. बता दें कि इस सीट से एक बार फिर से असदुद्दीन ओवैसी चुनाव लड़ रहे हैं.

हैदराबाद में कब है चुनाव?

लोकसभा चुनाव 2024 कुल 7 चरणों में पूरे होंगे. लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल और दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को संपन्न हो गई है. तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होगा. तेलंगाना की 17 लोकसभा सीट के लिए 13 मई को मतदान होगा. वहीं, सातवें चरण की वोटिंग एक जून को होगी. लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे 4 जून को आएंगे.

Related Articles

Back to top button