राष्ट्रीय

सैम पित्रोदा के बयान पर मोदी का हमला, बोले…

वारंगल. सैम पित्रोदा के कथित रूप से नस्लीय टिप्पणी पर पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर जमकर धावा कहा है. उन्होंने बोला कि शहजादे (राहुल गांधी) के फिलोसोफर अंकल (सैम पित्रोदा) ने मेरे राष्ट्र की जनता को चमड़ी के रंग के आधार पर राष्ट्र के लोगों का अपमान कर रहे हैं. यह अपमान राष्ट्र नहीं सहेगा और मोदी ताे एकदम नहीं करेगा. शहजादे को इसका उत्तर देना पड़ेगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोला कि यही वजह है कि कांग्रेस पार्टी के लोग रंग के आधार पर राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू को हराना चाहते थे. पीएम मोदी तेलंगाना के वारंगल में सभा को संबोधित कर रहे थे. यहां पीएम मोदी के भाषण को तेलगू में भी ट्रांसलेशन किया गया.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, कांग्रेस असत्य की कितनी बड़ी मास्टर है तेलंगाना से बेहतर कौन जानेगा. कांग्रेस पार्टी ने अपनी सबसे बड़ी नेता के जन्मदिन से पहले किसानों का ऋण माफ करने का वादा किया था. इन्होंने असत्य कहा या नहीं? अब ये लोग 15 अगस्त तक अपने वादे टाल रहे हैं ताकि लोकसभा का चुनाव समाप्त हो जाए फिर वे अपने हाथ ऊपर कर दें…क्या ये आपसे विश्वासघात नहीं है?…ये लोग सनातन को गाली देने वाले लोग हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, BRS की सच्चाई भी SC, ST, OBC समाज को विश्वासघात देने की है. BRS ने 2014 में आपसे वादा किया था कि वो गवर्नमेंट में आई तो दलित सीएम बनाएंगी. BRS ने दलित बंधु योजना के नाम पर भी आपका भरोसा तोड़ा…यही BRS है जिसने तुष्टीकरण की राजनीति को आगे बढ़ाते हुए मुसलमान IT पार्क बनाने की बात कही थी.

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, आजकल आप देख रहे हैं कि दुनिया में हर तरफ अस्थिरता है, अशांति है, संकट है. ऐसे में क्या राष्ट्र की कमान ग़लत हाथों में दी जा सकती है?

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस पार्टी के ‘शहजादा’, जब से राफेल का मामला बंद हुआ, उन्होंने पिछले पांच सालों में हर समय ‘5 उद्योगपतियों’ के बारे में बात करना प्रारम्भ कर दिया…बाद में उन्होंने ‘अंबानी-अडानी’ बोलना प्रारम्भ कर दिया, लेकिन चुनाव की घोषणा के बाद उन्होंने ‘अंबानी-अडानी’ को गाली देना बंद कर दिया, मैं उनसे पूछना चाहता हूं, ‘शहजादा ये विश्वासघात करें कि अंबानी-अडानी से कितना माल उठाया है’. यह समझौता हुआ है कि आपने रातों-रात ‘अंबानी-अडानी’ को गाली देना बंद कर दिया.

Related Articles

Back to top button