राष्ट्रीय

सीएम मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह को बताया ‘मिस्टर बंटाधार’

CM Mohan Yadav Targets Digvijay Singh: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं. अपने सभी रैली, चुनावी सभा और जनसभा में मुख्यमंत्री मोहन यादव कांग्रेस पार्टी को लताड़ते दिखते हैं. हाल ही में न्यूज 24 के साथ खास वार्ता में भी मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कद्दावर नेता और राजगढ़ से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह को मिस्टर बंटाधार भी बताया.

देश में है मोदी के नाम का तूफान 

न्यूज 24 के साथ खास वार्ता में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बोला कि राजगढ़ में बीजेपी की बंपर जीत होगी. पहले मिस्टर बंटाधार को भोपाल से जनता ने भगाया था. अब राजगढ़ की जनता भी मिस्टर बंटाधार को भगाएंगी. बीजेपी प्रचंड बहुमत से सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने यह भी बोला कि मध्य प्रदेश सहित राष्ट्र में मोदी की आंधी चल रही है. मोदी के नाम की केवल लहर नहीं पूरा तूफान है. जनता के मन में मोदी और मोदी के मन में मध्य प्रदेश…. कोलार में रोड शो चल रहा है और जनता का प्यार मिल रहा है.

कछुओं से की कांग्रेसियों की तुलना

सीएम मोहन यादव रविवार को राजगढ़ लोकसभा की सुसनेर विधानसभा जिला आगर मालवा की चुनावी जनसभा में शामिल हुए थे. यहां भी उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर धावा कहा था. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी नेताओं की तुलना कछुओं से की. उन्होंने बोला कि जिस तरह से संकट को देख कर कछुएं अपनी गर्दन और चारों पांव अंदर कर लेते हैं. उसकी तरह से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी भी मुसीबत से भाग जाते हैं. उन्होंने यह भी बोला कि कांग्रेस पार्टी की ये नकली प्रबंध है, अंदर से जहर घुला हुआ है. उस जहर की कोई कल्पना नहीं कर सकता है.

 

Related Articles

Back to top button