राष्ट्रीय

सहारनपुर में गरजे PM मोदी, बोले…

प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने सहारनपुर में अपने संबोधन की आरंभ राम-राम से की. उन्होंने बोला कि माता की शाकंभरी मां के आंगन में सभी को राम राम, उन्होंने बोला कि यह मां शक्ति का जगह है. मां शक्ति की साधना का जगह है और हिंदुस्तान के हर कोने में शक्ति की उपासना की जाती है. यह हमारी स्वभावी आध्यात्मिक यात्रा का हिस्सा जो कभी भी शक्ति उपासना को ना करते नहीं लेकिन यह राष्ट्र का दुर्भाग्य है. इण्डिया एलायंस के लोग खुलेआम चुनौती दे रहे हैं कि उनकी लड़ाई शक्ति के विरुद्ध है. क्या कोई शक्ति को समाप्त कर सकता है? क्या शक्ति के समर्थ को चुनौती दे सकता है? क्या शक्ति को नष्ट करने का कोशिश किया है? उन सबका क्या हाल हुआ है? वह इतिहास में पुराणों में अंकित है साथियों.

उन्होंने बोला कि 10 साल पहले मैं चुनावी जनसभा के लिए सहारनपुर आया था और याद कीजिए 2014 के वह दिन उसे समय राष्ट्र और निराशा और संकट के दौर से गुजर रहा और तब आपको गारंटी दे दे गया था. आपका आशीर्वाद से हर स्थिति को बदलूंगा हर हालात को बदलूंगा. आपने अपने आशीर्वाद में कोई कमी नहीं रखी. इन्हें तब हमारा हिंदुस्तान दुनिया में 11वें नंबर की आर्थिक ताकत था. मोदी ने केवल 10 वर्ष में हिंदुस्तान को दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अपनी ताकत बना दिया है. पूरी दुनिया में हिंदुस्तान का डंका बज रहा है कि नहीं बज रहा है. यूरोप में भी हिंदुस्तान का डंका बज रहा है . अमेरिका में भी हिंदुस्तान का डंका बज रहा है. अफ्रीका में भी हिंदुस्तान का लंका बज रहा है सारी दुनिया में राष्ट्र का डंका बज रहा है.

उन्होंने बोला कि 140 करोड़ देशवासियों के वोट की ताकत है कि दुनिया में हिंदुस्तान का डंका बज रहा है और इसलिए हिंदुस्तान के हर कोने से एक की आवाज आ रही है. महिलाएं भी बोल रही है. बुजुर्ग भी बोल रहे हैं. गांव भी बोल रहा है. शहर भी बोल रहा है. एक ही बात कह रहा है फिर एक बार फिर मोदी सरकार. उन्होंने बोला कि आज एक बहुत शुभ अवसर है. बीजेपी का स्थापना बहुत कम दशक में ही बीजेपी के साथ रिकॉर्ड संख्या में हमारे देशवासी जुड़े हैं. बीजेपी ने लोगों का भरोसा जीता है.

Related Articles

Back to top button