राष्ट्रीय

राहुल गांधी पर नरोत्तम मिश्रा ने साधा निशाना

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को लगातार झटके देने बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को अपने पूरे परिवार के साथ पोलिंग बूथ पर जाकर वोट किया. इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पार्टी को कई मुद्दों पर घेरा. नरोत्तम मिश्रा ने स्त्रियों को हर वर्ष एक लाख रुपये देने की घोषणा को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा है और उनकी घोषणाओं को झूठा कहा है.

राहुल गांधी पर बरसे पूर्व मंत्री

कांग्रेस की घोषणा पर प्रश्न उठाते हुए पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बोला कि राष्ट्र में कुल 68 लाख करोड़ महिलाएं हैं. हर वर्ष स्त्रियों को 1 लाख रुपये देने पर 68 लाख करोड़ रुपये खर्च आएगा. पूरे हिंदुस्तान गवर्नमेंट का बजट ही 45 लाख करोड़ रुपये है. राहुल गांधी झूठी घोषणाएं कर रहे हैं. इसलिए राष्ट्र की जनता को कांग्रेस पार्टी पर भरोसा नहीं है. राष्ट्र की जनता को मोदी की गारंटी पर विश्वास है. इस बार बीजेपी 400 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी.

सीएम मोहन का राहुल गांधी पर वार 

बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्हें राष्ट्र की जनता से माफी मांगने के लिए बोला है. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बोला कि नेहरू खानदान ने संविधान में 100 से अधिक संशोधन किए हैं. इसके लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने भी दावा किया कि पूरे प्रदेश का चुनावी माहौल मोदी और बीजेपी के पक्ष में है

Related Articles

Back to top button