राष्ट्रीय

रात के समय दुकानों का ताला तोड़ नकबजनी के दो शातिर आरोपी गिरफ्त में…

चूरू. चूरू जिले में सोमवार को तारानगर कस्बे में रात के समय दो दुकानों का ताला तोड़कर गल्ले में रखें नगद रुपए एवं मोबाइल चोरी की घटना का खुलासा कर पुलिस ने कस्बा साहवा निवासी दो आरोपियों कालूराम सैनी पुत्र तिलोकचंद (30) एवं अमिर खान उर्फ गोगला पुत्र कासु खान (30) को अरैस्ट कर चुराए गये 9 मोबाइल तथा नगद राशि 38 हजार 970 रुपये बरामद कर लिए है.

एसपी जय यादव ने कहा कि घटना के संबंध में मंगलवार को वार्ड नंबर 4 निवासी दीनदयाल माहेश्वरी ने थाना तारानगर पर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि रात के समय उसकी दुकान के ताले तोड़कर अज्ञात चोर 8 एंड्राइड और एक कीपैड मोबाइल एवं गल्ले में रखे 38 हजार रुपये नकद तथा पड़ौसी सुभाष चंद्र सगतानी की जूते चप्पल की दुकान के ताले तोड़कर गल्ले में रखे 15-16 हजार रुपए चुरा ले गए. रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच प्रारम्भ की गई.

एसपी यादव ने कहा कि दोनों घटनाओं के खुलासे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल और सीओ मीनाक्षी के सुपरविजन में गठित की गई भिन्न-भिन्न टीमों ने आसूचना संकलन एवं मुखबिर सहायता से सात्यूं सर्किल पर खड़े दो सन्दिग्ध लड़कों कालूराम सैनी और अमिर खान को डिटेन कर पूछताछ कर उनके पास मिले बैग की तलाशी में चुराये गये 9 मोबाइल और 38 हजार 970 रुपये बरामद किये.

परिवादी को मौके पर बुलाया, जिन्होंने बैग में रखे अपने मोबाइल की पहचान कर ली. दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद पुलिस ने अरैस्ट कर लिया. इनसे चोरी की अन्य घटनाओं के संबंध में गहनता से पूछताछ की जा रही है.

 

Related Articles

Back to top button