राष्ट्रीय

रजत शर्मा के शो ‘आप की अदालत’ में इस बार मेहमान हैं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

 Aap Ki Adalat : रजत शर्मा के शो ‘आप की अदालत’ में इस बार मेहमान हैं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह. उन्होंने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी, लोकसभा चुनाव से लेकर अपने व्यक्तिगत जीवन से जुड़े प्रश्नों का विस्तार से उत्तर दिया. आपकी न्यायालय में राजनाथ सिंह ने कई खुलासे किए क्या कांग्रेस पार्टी का खज़ाना खाली है ? क्या मोदी तानाशाह हैं ? क्या मोदी संविधान समाप्त कर देंगे ? क्या ईवीएम से छेड़ छाड़ हो सकती है? क्या मोदी की गारंटी चलेगी ? क्या राममंदिर के नाम पर वोट मिलेंगे ? क्या राहुल की इन्साफ यात्रा से कांग्रेस पार्टी को लाभ होगा? इन सारे प्रश्नों पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विस्तार से उत्तर दिया. राजनाथ सिंह के साथ ‘आप की अदालत’ का ये खास शो आप आज रात दस बजे देख सकते हैं .

जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं-राजनाथ

रजत शर्मा ने जब यह पूछा कि विपक्ष के नेता इल्जाम लगा रहे हैं कि गवर्नमेंट प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रही है और विरोधी दलों के नेताओं को कारावास में डाल रही है, इसपर राजनाथ सिंह ने डिटेल में जबाव दिया. उन्होंने बोला कि जांच एजेंसी अपना काम कर रही है. वहीं कांग्रेस पार्टी पार्टी के खाते फ्रीज किए जाने से जुड़े प्रश्न का भी उन्होंने विस्तार से उत्तर दिया. साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनावों में एनडीए के 400 से अधिक सीटें जीतने का विश्वास भी जताया. उन्होंने बोला कि जनता में जिस तरह का माहौल उससे ऐसा लगता है कि एनडीए को 400 से अधिक सीटें मिलेंगी.

‘आप की अदालत’ के नाम दर्ज हैं कई बड़े कीर्तिमान

‘आप की अदालत’ में करीब 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं. डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो ‘आप की अदालत’ के वीडियो 172 करोड़ से भी अधिक बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है. केवल इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से अधिक एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे अधिक देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है. ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं.

Related Articles

Back to top button