राष्ट्रीय

यूपी से लेकर राजस्थान तक पीएम मोदी का आज तूफानी चुनाव प्रचार, गाजियाबाद में करेंगे रोड शो

नई दिल्ली: पीएम मोदी लोकसभा चुनाव के लिए आज उत्तर प्रदेश से राजस्थान तक धुआंधार रैली करनेवाले हैं. आज प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी सबसे पहले उत्तर प्रदेश की सहारनपुर सीट पर प्रचार के लिए पहुंचेंगे. जहां पीएम की रैली में मुख्यमंत्री योगी और आरएलडी चीफ जयंत चौधरी भी शामिल होने वाले हैं. सहारनपुर के बाद पीएम राजस्थान के अजमेर की रैली के लिए रवाना हो जाएंगे. राजस्थान में पिछले पांच दिनों में पीएम की तीसरी बड़ी रैली होने वाली है. वहीं अजमेर के पुष्कर में प्रचार के बाद प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी दिल्ली के पास गाजियाबाद में रोड शो करने वाले हैं.

जानकारी के अनुसार पीएम नरेन्‍द्र मोदी शनिवार को सुबह साढ़े नौ बजे सहारनपुर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार राघव लखनपाल और कैराना संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार प्रदीप चौधरी के समर्थन में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. पीएम गाजियाबाद में शनिवार को शाम चार बजे बीजेपी उम्मीदवार अतुल गर्ग के समर्थन में मालीवाड़ा चौक से अंबेडकर रोड होते हुए चौधरी रोड गाजियाबाद तक आयोजित एक रोड शो में शामिल होंगे.

दस वर्ष में किया गया काम तो सिर्फ़ ट्रेलर है, अभी बहुत कुछ करना है : मोदी

इससे पहले कल भी पीएम नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के चुरु में एक रैली की थी. इस रैली में उन्होंने दस वर्ष में किए गए अपने काम को महज एक ‘ट्रेलर’ (नमूना) और मुख्य भोजन से पहले परोसे जाने वाला ‘ऐपेटाइजर’ बताते हुए बोला कि ‘अभी तो पूरी थाली बाकी है’ और हमें राष्ट्र को बहुत आगे लेकर जाना है. विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) पर निशाना साधते हुए मोदी ने बोला कि वे केवल अपना भलाई देखते हैं, उन्हें गरीब, दलित, शोषित-वंचित वर्ग के कल्याण से, उनके सम्मान से कोई मतलब नहीं है.

उन्होंने बोला कि सेनाओं का अपमान और राष्ट्र का विभाजन कांग्रेस पार्टी की पहचान है. इंडियन आर्मी की ओर से की गयी एयर एवं सर्जिकल हड़ताल की ओर इशारा करते हुए मोदी ने कहा, ‘ये नया हिंदुस्तान है. ये नया हिंदुस्तान घर में घुसकर मारता है.‘ मोदी चुरू में बीजेपी (भाजपा) की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने केंद्र में अपनी गवर्नमेंट के दस वर्ष के कार्यकाल की तुलना रेस्टोरेंट में मुख्य भोजन से पहले परोसे जाने वाले ‘ऐपेटाइजर’ और फिल्म के ट्रेलर से की. उन्होंने कहा, ‘‘जीवन के हर पड़ाव पर बीजेपी गवर्नमेंट गरीब के साथ खड़ी है. जो काम इतने दशक में नहीं हुए वे हमने दस वर्ष में कर दिखाए. इसलिए मैं कहता हूं कि जब नीयत ठीक तो नतीजे ठीक होते हैं.’’

Related Articles

Back to top button