राष्ट्रीय

मैं गरीब मां का बेटा हूं और मुझे गरीब का दर्द आता है समझ में :पीएम मोदी


नई दिल्ली . ओडिशा के नबरंगपुर में पीएम मोदी ने सोमवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए झारखंड में प्रवर्तन निदेशालय की रेड का जिक्र किया और कांग्रेस पार्टी के साथ ही इंडी गठबंधन पर जोरदार प्रहार किया.

पीएम मोदी ने कहा, “मैं गरीब मां का बेटा हूं और मुझे गरीब का दर्द समझ में आता है. मैं एक रुपए भेजूंगा और एक पाई भी किसी को खाने नहीं दूंगा. जो खाएगा, वो कारावास जाकर खाना खाएगा, कारावास की रोटी चबाएगा. अभी आप घर जाकर टीवी में देखना, यहां पड़ोस में झारखंड में नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं. लोगों का चोरी किया हुआ माल मोदी पकड़ रहा है. यदि मैं इनकी चोरी और लूट बंद कर दूं. ये मोदी को गाली देंगे या नहीं. लेकिन, मुझे गाली खाकर आपकी पाई-पाई और आपके अधिकार का पैसा बचाना चाहिए या नहीं.

पीएम मोदी ने आगे कहा, “इसलिए मोदी ने जनधन खातों, आधार और मोबाइल की ऐसी त्रिशक्ति बनाई कि गरीबों का पैसा लूटना बंद हो गया. अब घर बनाने का पैसा सीधा आपके खाते में, गैस का पैसा सीधा आपके खाते में, मनरेगा का पैसा सीधा आपके खाते में, किसान सम्मान निधि का पैसा आपके खाते में यानी सबको सीधा फायदा कोई भेदभाव नहीं और ये ‘मोदी की गारंटी’ है.

उन्होंने कहा, “आपका उत्साह साफ-साफ बता रहा है कि इस बार बीजद जाएगी और बीजेपी आएगी. ओडिशा में पहली बार डबल इंजन की गवर्नमेंट बनेगी. ओडिशा को बीजेपी का पहला मुख्यमंत्री मिलेगा और ओडिशा की बेटी या बेटा ही यहां मुख्यमंत्री बनेगा. कोई बाहर वाला नहीं बनेगा. आपके पड़ोस में ही छत्तीसगढ़ है, वहां 15 वर्ष बीजेपी की गवर्नमेंट रही, हाल ही में प्रदेश की जनता ने फिर से बीजेपी को भारी बहुमत से चुन लिया. आज छत्तीसगढ़ की गवर्नमेंट को एक आदिवासी बेटा चला रहा है. भाजपा, छत्तीसगढ़ को संवार रही है.

बता दें कि झारखंड गवर्नमेंट के मंत्री आलमगीर आलम के पीए संजीव कुमार और उनके घरेलू नौकर के यहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी में करीब 25 करोड़ कैश बरामद हुआ. इस पर पीएम मोदी ने सोमवार को चुनावी रैली में प्रतिक्रिया दी.

 

Related Articles

Back to top button