राष्ट्रीय

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने नेहा हिरेमथ के परिवार से की मुलाकात

 कर्नाटक के हुबली में कांग्रेस पार्टी पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी नेहा हिरेमथ की मुसलमान प्रेमी द्वारा के बाद राजनीतिक हंगामा मचा हुआ है. बीजेपी की कर्नाटक इकाई ने मुद्दे में कांग्रेस पार्टी गवर्नमेंट के विरुद्ध सोमवार को राज्यव्यापी विरोध-प्रदर्शन का घोषणा किया है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नेहा हिरेमथ के परिवार से मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने बोला कि पीड़ित के पिता इस मुद्दे में CBI जांच की मांग कर रहे है.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की. उन्होंने भरोसा दिया कि वह उनके साथ इस इन्साफ की लड़ाई में साथ खड़े रहेंगे. उन्होंने बोला कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि कांग्रेस पार्टी शासित राज्य कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी के नेता की बेटी सुरक्षित नहीं है. कांग्रेस पार्टी नेता उस पीड़ित परिवार की बजाय क्रिमिनल मानसिकता के साथ खड़े दिख रहे हैं. मतलब साफ है कि स्त्री सुरक्षा नहीं, वोट बैंक की राजनीति इनके लिए पहले है.

भाजपा नेता ने बोला कि कांग्रेस पार्टी का बोलना है कि यह प्रेम प्रसंग था. नेहा पर कांग्रेस पार्टी की ओर से गलत-गलत इल्जाम लगाये जा रहे है, क्योंकि उन्हें फयाज मानसिकता को बचानी है. आज ये लोग क्रिमिनल का बचाव कर रहे हैं लेकिन उस बेटी के साथ खड़े नहीं हैं. कर्नाटक के सीएम और गृह मंत्री पीड़ित परिवार की सुनने की बजाय इल्जाम लगा रहे हैं. यही कांग्रेस पार्टी पार्टी का वास्तविक चरित्र है. जब से कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की गवर्नमेंट बनी है, तब से राज्य में कानून प्रबंध चौपट हो गया है. हम इस मुद्दे में CBI जांच की मांग करते हैं.

 

हुबली के बीवीबी कॉलेज में एमसीए प्रथम साल की छात्रा नेहा हिरेमथ की आरोपी फयाज खोंडुनाईक ने कॉलेज परिसर में चाकू मारकर मर्डर कर दी थी. पीड़िता के परिवार ने दावा किया कि उसने नेहा हिरेमथ की इसलिए मर्डर कर दी क्योंकि उसने उसके शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था.

 

Related Articles

Back to top button