राष्ट्रीय

भाजपा के पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

  बीजेपी से पूर्व सांसद और मुरादाबाद लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह का रविवार को यहां आखिरी संस्कार किया गया. इस दौरान उनके परिवार समेत सियासी जगत के अनेक कद्दावर श्मशान घाट पर उपस्थित रहे और उन्हें आखिरी विदाई और श्रद्धांजलि दी.

कुंवर सर्वेश सिंह काफी समय बीमार थे. उनका उपचार दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में चल रहा था जहां शनिवार को उन्होंने अंतिम सांस ली.

उनके पार्थिव शरीर को ठाकुरद्वारा के गांव रतुपुरा स्थित उनके आवास लाया गया जहां परिवार के सदस्यों के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, बीजेपी प्रत्याशी ओमकुमार, विधायक सुशांत सिंह सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे.

क्षेत्रवासियों ने गमगीन माहौल में उनके आखिरी दर्शन कर नम आंखों से विदाई दी. पूर्व सांसद को जब उनके बेटे सुशांत सिंह ने मुखाग्नि दी तो वहां उपस्थित सभी लोगों की आंखें नम हो गईं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने आखिरी यात्रा में पुष्प अर्पित किए और श्रद्धांजलि दी.

 

बता दें कि कुंवर सर्वेश सिंह यूपी के मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार थे और पहले चरण के अनुसार 19 अप्रैल को ही उनके संसदीय क्षेत्र में मतदान संपन्न हो चुका है. वह साल 2014 में मुरादाबाद से ही बीजेपी सांसद रह चुके हैं.

 

Related Articles

Back to top button