राष्ट्रीय

भजनलाल : कांग्रेस को कई जगह प्रदेश में प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं और…

भीलवाड़ा, सीएम भजनलाल शर्मा मंगलवार को चित्तौड़गढ जाने के दौरान कुछ समय के लिए भीलवाड़ा के दौरे पर रहे. जिले की हमीरगढ़ हवाई पट्टी पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने बोला कि कांग्रेस पार्टी को कई स्थान प्रदेश में प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं और कई स्थान प्रत्याशी बदलने पड़ रहे हैं.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंंगलवार को भीलवाड़ा हमीरगढ़ हवाई पट्टी पहुंचे. यहां पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बोला कि कांग्रेस पार्टी को प्रदेश में चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं और कई जगहों पर उन्हें प्रत्याशी बदलने पड़ रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर निशाने साधते हुए बोला कि कांग्रेस पार्टी छोटे-छोटे दलों से गठबंधन कर रहा है, कांग्रेस पार्टी एक डूबता जहाज है.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज चित्तौड़गढ़ से सांसद और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के नामांकन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. भीलवाड़ा पहुंचने पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सीएम भजनलाल शर्मा का जोरदार स्वागत किया. भजन लाल शर्मा ने बोला कि लोकसभा चुनाव में राष्ट्र में इस बार एनडीए को 400 पार सीटें मिलेंगी. साथ ही राजस्थान में मिशन 25 फिर से पूरा होगा. कांग्रेस पार्टी नेता अशोक गहलोत द्वारा राष्ट्र में निष्पक्ष चुनाव होंगे या नहीं होंगे इसको लेकर प्रश्न करने पर सीएम भजनलाल शर्मा ने पलटवार करते हुए बोला कि अशोक गहलोत तो ऐसे बयान हमेशा देते रहते हैं.

हवाई पट्टी पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के स्वागत में भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल, बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह आक्या, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल, माण्डल विधायक उदयलाल भड़ाना, बीजेपी जिला कोषाध्यक्ष ललित अग्रवाल सहित सैकड़ों बीजेपी के पदाधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button