राष्ट्रीय

बेटे प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल पर पिता ने कहा…

कर्नाटक के विधायक और जनता दल (सेक्युलर) नेता एचडी रेवन्ना ने अपने बेटे और सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े संभोग स्कैंडल पर टिप्पणी करते हुए इसे एक “साजिश” कहा और बोला कि वीडियो “4-5 वर्ष पुराने” हैं. पिछले हफ्ते प्रज्वल रेवन्ना के कई कथित ‘अश्लील वीडियो’ सामने आए, जिससे बड़े पैमाने पर टकराव हुआ. रविवार को प्रज्वल और उसके पिता के विरुद्ध उनके परिवार ने यौन उत्पीड़न करने का मुद्दा दर्ज कराया था. एचडी रेवन्ना ने कहा, “मैं जानता हूं कि किस तरह की षड्यंत्र चल रही है. मैं उनमें से नहीं हूं जो डर जाऊंगा और भाग जाऊंगा. उन्होंने 4-5 वर्ष पुरानी चीज जारी कर दी है.

आपको बता दें कि वीडियो के कारण बड़े पैमाने पर टकराव पैदा होने के बाद, कर्नाटक गवर्नमेंट ने एक विशेष जांच दल द्वारा जांच की घोषणा की और एक प्राथमिकी दर्ज की गई. इसके बाद पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल राष्ट्र छोड़कर फ्रैंकफर्ट चले गए.

प्रज्वल रेवन्ना संभोग वीडियो मामला: पहली प्रतिक्रिया में भाजपा नेता ने कहा-

बोम्मई ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि, जिस समय उन्होंने ऐसा किया है, उसे देखते हुए, ये सभी पूर्व नियोजित हैं. फर्जी वीडियो हैं. ऐसे बहुत सारे वीडियो हैं. कोई पूछताछ नहीं है. इस पर विशेष जांच क्यों” ?” उन्होंने स्त्री सुरक्षा में कमी को लेकर कर्नाटक की कांग्रेस पार्टी गवर्नमेंट को आड़े हाथों लिया. पूर्व मुख्यमंत्री ने दक्षिणी राज्य में स्त्रियों के विरुद्ध क्राइम की कुछ हालिया घटनाओं को सूचीबद्ध किया और कहा, “कोई भी स्त्री सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है, कोई भी माता-पिता अपनी लड़कियों के बारे में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं.” एएनआई समाचार एजेंसी के साथ एक इंटरव्यू में, हावेरी लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार ने कहा, “महिला सुरक्षा पर एक बड़ा प्रश्न है. जब मुख्यमंत्री बेलगाम शहर में थे तो एक दलित स्त्री के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी. एक अल्पसंख्यक स्त्री के साथ दुष्कर्म किया गया था.” हावेरी में, उस लड़की को सरेआम कैंपस में मार दिया गया. वहां कई अन्य घटनाएं हो रही हैं. कानून और प्रबंध एक बड़ा मामला है और स्त्री सुरक्षा उससे भी बड़ा मामला है.” राज्य में सिद्धारमैया गवर्नमेंट की निंदा करते हुए उन्होंने कहा, “वे सियासी फायदा देख रहे हैं. ये चीजें लंबे समय तक जारी नहीं रह सकतीं. लोग उपद्रव करेंगे.

इस बीच, जनता दल (सेक्युलर) विधायक शरण गौड़ा कंदाकुर ने सोमवार को पार्टी अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा को पत्र लिखकर प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की. प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना पर उनकी पूर्व घरेलू सहायिका की कम्पलेन के बाद यौन उत्पीड़न का मुद्दा दर्ज किया गया है. प्रज्वल रेवन्ना हिंदुस्तान के पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के पोते हैं. कंदाकुर ने बोला कि प्रज्वल रेवन्ना का निष्कासन जद (एस) को और शर्मिंदगी से बचाएगा.

शिकायतकर्ता के मुताबिक, एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना दोनों ने उसका यौन उत्पीड़न किया. उन्होंने बोला कि जब रेवन्ना की पत्नी घर पर नहीं होती थी तो वह उसे गलत ढंग से छूता था और उसका यौन उत्पीड़न करता था. प्रज्वल रेवन्ना कथित तौर पर सोशल मीडिया पर कुछ आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद पहले से ही विवादों में हैं. 33 वर्षीय प्रज्वल हासन लोकसभा क्षेत्र में एनडीए के उम्मीदवार थे, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ था. जेडी (एस) पिछले वर्ष सितंबर में एनडीए में शामिल हुई थी.

Related Articles

Back to top button