राष्ट्रीय

‘बेकार है राम मंदिर’ रामगोपाल यादव के बयान पर भाजपा हुई हमलावर, सुधांशु त्रिवेदी बोले…

 समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव मंगलवार को एक बड़े टकराव में फंस गए जब उन्होंने यूपी के अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर पर टिप्पणी करते हुए बोला कि “मंदिर बेकार है”. बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र गवर्नमेंट पर अपना धावा तेज करते हुए, सपा नेता ने बोला कि हमारे राष्ट्र में मंदिर इस तरह नहीं बनाए जाते हैं, उन्होंने बोला कि “राम मंदिर वास्तु के मुताबिक नहीं बनाया गया है”. यादव ने कहा, ”मैं प्रत्येक दिन ईश्वर राम की पूजा करता हूं. कुछ लोगों ने रामनवमी पर पेटेंट करा लिया है. लेकिन, वह मंदिर (अयोध्या में राम मंदिर) बेकार है. मंदिर ऐसे नहीं बनते. मंदिर का डिज़ाइन और नक्शा वास्तु के मुताबिक नहीं है.

टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, “इंडी गठबंधन वोट बैंक की राजनीति के कारण लोगों के विश्वास के साथ खेल रहा है. उन्होंने हमेशा से ही अयोध्या में राम मंदिर का विरोध किया है विनाश काले उल्टा बुद्धि. रामगोपाल यादव ने जो कुछ भी बोला वह सनातन मान्यताओं का अपमान है.” राम गोपाल यादव की टिप्पणियों के बाद, बीजेपी (भाजपा) ने प्रतिक्रिया व्यक्त की और बोला कि सपा नेता की टिप्पणियां राम मंदिर पर हिंदुस्तान ब्लॉक द्वारा सबसे “चौंकाने वाली और अपमानजनक” टिप्पणी हैं.

नेता की निंदा करते हुए, भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक्स पर लिखा, “इंडी गठबंधन के एसपी नेता राम गोपाल यादव द्वारा राम मंदिर पर चौंकाने वाली और सबसे अपमानजनक टिप्पणी.” उन्होंने सपा पर राम भक्तों पर धावा करने का इल्जाम लगाते हुए बोला कि इस तरह की टिप्पणियों से यह साफ है कि INDI गठबंधन सनातन धर्म के उन्मूलन की दिशा में काम कर रहा है. भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य सुधांशु त्रिवेदी ने भी राम गोपाल यादव के बयान पर प्रश्न उठाया और कहा, “गाजियाबाद में हज हाउस उनके लिए अच्छा है लेकिन राम मंदिर उनके लिए बेकार है. आगरा का मुगल गार्डन अच्छा था और राम मंदिर बेकरार. इण्डिया ब्लॉक को इस पर कहना चाहिए. क्या आप राम मंदिर पर दोबारा ताला लगाना चाहेंगे?”

Related Articles

Back to top button