राष्ट्रीय

बीजेपी ने इस वीडियो को लेकर RJD पर हमला बोला

कोडरमा: झारखंड के कोडरमा में राजद के नेता ने विपक्षी गठबंधन की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी को क़त्ल की धमकी दी गई है. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वर्तमान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. वीडियो में पीछे I.N.D.I. गठबंधन का बैनर लगा हुआ नजर आ रहा है. जिस नेता ने विवादित बयान दिया है, उसकी पहचान अवधेश सिंह यादव के तौर पर हुई है. भाजपा ने इस वीडियो को लेकर RJD पर धावा कहा है.

बाबूलाल मरांडी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “देखिए I.N.D.I. गठबंधन की बैठक का एजेंडा. 4 दिन पहले झारखंड के कोडरमा में हुई I.N.D.I. गठबंधन की बैठक में RJD के नेता अवधेश सिंह यादव मोदी जी की खोपड़ी में गोली मारने की बात कर रहे हैं. अपनी हार को करीब आते देख ठगबंधन की सभी पार्टियाँ एवं उनके नेता अपनी मानसिक संतुलन खो बैठे है. I.N.D.I. गठबंधन चाहे जो षड्यंत्र रच ले, मोदी जी के साथ उनका 140 करोड़ का परिवार खड़ा है. मरांडी ने अपील की कि झारखंड पुलिस के DGP इसका संज्ञान लें. उन्होंने बोला कि पीएम जी को गोली मारने की बात करने वाले इस ‘अपराधी’ को तुरन्त गिरफ़्तार कर कारावास की हवा खिलाई जाए.

बीजेपी प्रवक्ता अतुल साह देव ने इसे विपक्षी गठबंधन का वास्तविक चेहरा करार देते हुए बोला कि RJD के नेता बोल रहे हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी की खोपड़ी में गोली मार देनी चाहिए, ये शर्मनाक बयान है. उन्होंने इस पर आश्चर्य व्यक्त की कि वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस ने इस पर कोई केस दर्ज नहीं किया है. वीडियो में RJD नेता अवधेश सिंह यादव बोलते हैं, “हम यदि मोदी की खोपड़ी में गोली मार दें तो इसे गलत बोला जाएगा क्या?” झारखंड में RJD की उपाध्यक्ष अनीता यादव ने बोला कि ये एक निजी बयान है तथा इसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह पर इल्जाम मढ़ते हुए बोल दिया कि उनकी बयानबाजी से प्रेरित होकर इस प्रकार का बयान दिया गया हो सकता है. हालाँकि, हम इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं.

Related Articles

Back to top button