राष्ट्रीय

प्रियंका गांधी आज अलवर में कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव के चुनावी कार्यक्रम में होंगी शामिल

देरी से ही ठीक लेकिन अब कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टी के राष्ट्रीय नेता एक के बाद एक लगातार दौरे कर रहे हैं. बीकानेर लोकसभा क्षेत्र में 12 अप्रैल को राहुल गांधी की सभा के बाद अब प्रियंका गांधी प्रदेश के दौरे पर हैं. उन्होंने कल जालौर और सवाई माधोपुर में कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में सभा की अब आज वे अलवर में कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी ललित यादव के चुनावी कार्यक्रम में शामिल होंगी. इसके बाद दोपहर 3 बजे वे दौसा के बांदीकुई में सभा को संबोधित करेंगी.

अलवर में होगा प्रियंका का रोड शो

अलवर लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के मौजूदा विधायक ललित यादव चुनाव मैदान में हैं. इनके सामने बीजेपी के केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव चुनाव लड़ रहे हैं. भूपेंद्र के समर्थन में अलवर में कई बड़ी चुनावी सभाएं हो चुकी हैं. ऐसे में अब कांग्रेस पार्टी की ओर से आज ललित यादव के लिए रोड शो का कार्यक्रम होगा. आज दोपहर 1 कारावास सर्कल से यह रोड शो प्रारम्भ होगा, जिसमें प्रियंका गांधी भी शामिल होंगी. साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी इस रोड शो में उपस्थित रहेंगे.

तीन बजे दौसा में होगी चुनावी सभा

कांग्रेस के वर्तमान विधायक मुरारीलाल मीणा दौसा से कांग्रेस पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. मुरारीलाल एक मजबूत नेता के तौर पर जाने जाते हैं और पूर्व में गहलोत गवर्नमेंट में मंत्री भी रह चुके हैं. जिले के बांदीकुई में दोपहर 3 बजे मुरारीलाल मीणा के समर्थन में प्रियंका गांधी चुनावी सभा को संबोधित करेंगी.

 

Related Articles

Back to top button