राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री मोदी : कुछ लोग किस्तों में बनाना चाहते हैं प्रधानमंत्री

Narendra Modi’s election meeting in Latur: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार को बोला कि आतंकवाद से निपटने के हिंदुस्तान गवर्नमेंट के रुख में कांग्रेस पार्टी शासन के दौरान अपनाए गए दृष्टिकोण की तुलना में बहुत बड़ा परिवर्तन देखा गया है. उन्होंने बोला कि हम आतंकवाद (terrorism) पर डोजियर (dossiers) नहीं भेजते, घर में घुसकर मारते हैं.

मोदी ने महाराष्ट्र के लातूर (Latur) में एक चुनावी रैली में बोला कि कांग्रेस पार्टी शासन के दौरान खबरों की सुर्खियां होती थी कि हिंदुस्तान ने आतंकवादी गतिविधियों के बारे में पाक को एक और डोजियर सौंपा. मीडिया में हमारे कुछ मित्र ऐसे किसी भी डोजियर के भेजे जाने पर ताली बजाते थे.

आज हिंदुस्तान घर में घुस के मरता है : मोदी ने बोला कि अब आज हिंदुस्तान डोजियर नहीं भेजता. आज हिंदुस्तान घर में घुस के मरता है. उन्होंने यह भी दावा किया कि विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ ने एक ‘फॉर्मूला’ तैयार किया जिसके अनुसार विपक्षी गठजोड़ में शामिल दलों को सत्ता में आने पर 1-1 वर्ष के लिए पीएम का पद मिलेगा. लेकिन ऐसी प्रबंध से राष्ट्र के भलाई की आशा नहीं की जा सकती.

…तो कांग्रेस पार्टी के शहजादे को बुखार आ जाता है : उन्होंने बोला कि  कुछ लोग किस्तों में पीएम बनाना चाहते हैं. उन्होंने हर वर्ष एक पीएम बनाने का निर्णय किया है. कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मोदी ने बोला कि  जब मैं ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ की बात करता हूं तो कांग्रेस पार्टी के शहजादे को बुखार आ जाता है.(भाषा)

 

Related Articles

Back to top button