राष्ट्रीय

पीएम मोदी के इस रोड शो के दौरान देखने को मिलेगा अद्भुत नजारा: सीएम मोहन यादव

भोपाल. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 24 अप्रैल बुधवार को रोड शो होने वाला है. बीजेपी रोड शो की तैयारी में बल शोर से जुटी हुई है. सीएम मोहन यादव ने दावा किया है कि इस रोड शो के दौरान अद्भुत नजारा देखने को मिलेगा और भोपाल भगवामय रहेगा.

प्रधानमंत्री के रोड शो की तैयारी का सीएम यादव ने सोमवार की रात को जायजा लिया और उस सड़क मार्ग से भी होकर गुजरे जहां से रोड शो निकलने वाला है.

मंगलवार को उन्होंने बीजेपी मीडिया सेंटर में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए बोला कि पीएम के रोड शो में जहां भोपाल भगवामय होगा, वहीं राज्य की संस्कृति और समृद्धि भी नजर आएगी.

मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि पीएम के रोड शो के लिए भोपाल को दुल्हन की तरह सजाया जाएगा, यहां विभिन्न समाजों के प्रतिनिधि पुष्प वर्षा करेंगे और बंगाली समाज की महिलाएं विशेष तौर पर स्वागत करेंगी. इस मौके पर ढोल, नगाड़ों के साथ लेजर से भी स्वागत होगा. आदिवासी दल भी पीएम का स्वागत करेंगे. रोड शो में ठीक वैसा ही नजारा होगा जैसे महाकवि ने बोला था कि सर्व लोक उतर आया है. विधानसभा चुनाव के दौरान एक नारा गूंजा था — मोदी के मन में मध्य प्रदेश और मध्य प्रदेश के मन में मोदी. यह बात चुनावी नतीजे में भी दिखने वाली है.

मुख्यमंत्री यादव का दावा है कि लोकसभा चुनाव के समय भी ऐसा ही है और नतीजे में भी यह बात दिखेगी. पीएम का रोड शो एयरटेल चौराहे से प्रारम्भ होकर नानके पेट्रोल पंप तक जाएगा. यह रोड शो लगभग डेढ़ किलोमीटर लंबा होगा.

रोड शो के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता व्यवस्था किए गए हैं. बैरिकेडिंग की जा रही है. इसके अतिरिक्त भारतीय पुलिस सेवा के 30 से अधिक ऑफिसरों के निर्देशन में 2000 से अधिक पुलिस जवान तैनात रहेंगे.

Related Articles

Back to top button