राष्ट्रीय

पीएम मोदी आज तेलंगाना के जहीराबाद में करेंगे सार्वजनिक सभा को संबोधित

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को महाराष्ट्र और तेलंगाना में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

अपनी महाराष्ट्र यात्रा के दौरान, पीएम मोदी माधा (सुबह 11 बजे), उस्मानाबाद (दोपहर 1 बजे) और लातूर (दोपहर 2:30 बजे) में सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करेंगे. बाद में, वह तेलंगाना के जहीराबाद जिले में (शाम 4:30 बजे) एक और सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे.

गृहमंत्री अमित शाह असम, पश्चिम बंगाल और गुजरात में एक-एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे.

अमित शाह सबसे पहले गुवाहाटी में असम बीजेपी कार्यालय में (सुबह 10 बजे) एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. उसके बाद पश्चिम बंगाल के कटवा जिले के रसूलपुर में बिष्णुपुर फुटबॉल मैदान में (दोपहर 12 बजे) एक सार्वजनिक सभा करेंगे और बाद में अहमदाबाद के नरोदा गांव में पंचायत कार्यालय (शाम 7:30 बजे) में एक और सभा को संबोधित करेंगे.

देश भर में आज होने वाले प्रमुख सियासी घटनाक्रम:

*भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपीनड्डा कर्नाटक में रैलियों को संबोधित करेंगे. वह सबसे पहले शिवमोग्गा जिले में सागर रोड के पास पीईएसआईटीएम कॉलेज के प्रेरणा हॉल में एक बौद्धिक बैठक को संबोधित करेंगे. बाद में, वह दोपहर तीन बजे हावेरी जिले में ब्याडागी में गांधी नगर के पास चंद्रगुटेम्मा देवी मंदिर से सुभाष सर्कल तक रोड शो करेंगे.

*रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मध्य प्रदेश में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पहली जनसभा दोपहर 12:50 बजे खंडवा जिले में और दूसरी दोपहर 2:20 बजे बड़वानी जिले में होगी.

*कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी प्रमुख जीतू पटवारी सुबह 11:30 बजे मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एमजेएस मैदान में संयुक्त रूप से एक सार्वजनिक सभा करेंगे.

*आम आदमी पार्टी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह की ओर से शाम 4 बजे हरियाणा के कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र में रादौर विधानसभा क्षेत्र के महाराणा प्रताप भवन में जुल्म का उत्तर वोट से नामक संकल्प सभा होगी.

*कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे छत्तीसगढ़ और कर्नाटक में एक-एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

*खड़गे सबसे पहले दोपहर 12 बजे रायपुर (छत्तीसगढ़) में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे. दोपहर 2:15 बजे उनकी जांजगीर-चांपा (छत्तीसगढ़) में एक सभा होगी. इसके बाद वह शाम 6:30 बजे कर्नाटक के कलबुर्गी जिले के चित्तपुर में एक सभा को संबोधित करेंगे.

*उत्तर प्रदेश के सीएम और बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे और बेहरामपुर, बीरभूम और आसनसोल जिलों में सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करेंगे.

 

Related Articles

Back to top button