राष्ट्रीय

नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर साधा निशाना कहा- “कांग्रेस झूठों की…”

हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने बुधवार को करनाल के गांव कमालपुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी को भारी मतों से जिताने और प्रदेश की सभी 11 सीटों (एक विधानसभा और 10 लोकसभा) पर कमल का फूल खिलाने का आह्वान किया.

इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पार्टी को जमकर घेरा. सैनी ने बोला कि कांग्रेस पार्टी झूठों की पार्टी है. उसने हमेशा लोगों से असत्य बोलकर वोट हथियाने का काम किया है. कांग्रेस पार्टी के पास न नीति है और न ही नेता ये लोगों को बरगला रहे हैं.

सैनी ने कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी पर धावा बोलते हुए बोला कि राहुल कहते हैं कि एक झटके में गरीबी समाप्त कर देंगे, लेकिन कैसे इसके बार में उन्होंने कुछ नहीं बताया. कांग्रेस पार्टी केवल अपने वोट बैंक की राजनीति करती है. उसे प्रदेश और राष्ट्र के विकास से कुछ लेना देना नहीं है. वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी की डबल इंजन की गवर्नमेंट ने प्रदेश की मजबूती से किए काम किए हैं, राष्ट्र की मजबूती के लिए काम किए हैं.

मुख्यमंत्री ने लोगों से बोला कि आने वाली 25 मई को प्रदेश में 10 कमल के फूल खिलाने का काम करें और पीएम मोदी जी को एक मजबूत पीएम बनाकर राष्ट्र की सबसे बड़ी पंचायत में भेजें, ताकि वे देशहित और आपके हितों में फैसला ले सकें. इससे पहले सीएम को लड्डओं से तौलकर और फूल मालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया.

मुख्यमंत्री ने बोला कि हरियाणा और केंद्र की बीजेपी गवर्नमेंट ने पिछले दस वर्षों में राष्ट्र के विकास के लिए काम किए हैं. मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 सालों में हिंदुस्तान तेज गति से आगे बढ़ा है. कांग्रेस पार्टी असत्य का सहारा लेकर वोट मांगती है. लोगों को झूठे सपने दिखाती है, वह गरीबों का आरक्षण जिहादियों को देना चाहती है. वहीं, दूसरी तरफ,पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीबों के प्रति मजबूत लड़ाई लड़ी है.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना है कि हर हिंदुस्तान के लोगों के सिर पर छत हो. दस सालों में 4 करोड़ लोगों को घर उपलब्ध कराया गया और आने वाले सालों में 3 करोड़ मकान का लक्ष्य रखा गया है. पीएम मोदी की ही गारंटी है कि 50 करोड़ लोगों को बैंक में खाता खोलकर जोड़ा गया.

मुख्यमंत्री नायब सैनी को सुनने के लिए जनसभा में भीड़ उमड़ी डिबरी, कलामपुरा गांव में लोगों ने नायब सैनी को लड्डुओं से तौलकर और फूल मालाएं पहना कर स्वागत किया. इस दौरान भारी भीड़ उपस्थित रहीं. महिलाओं, बच्चों, बुजुर्गों और युवाओं ने फूलों के गुलदस्ते भेंट कर मुख्यमंत्री सैनी का स्वागत किया और 25 मई को बीजेपी के समर्थन में वोट देने का वादा किया.

Related Articles

Back to top button