राष्ट्रीय

नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने अपना नामांकन किया दाखिल

नई दिल्ली . नयी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा उपस्थित रहें.

भाजपा की कद्दावर नेता रहीं दिल्ली की पूर्व सीएम स्वर्गीय सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज ने मंगलवार को नामांकन दाखिल करने से पहले दिल्ली की सड़कों पर रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई.

नई दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बांसुरी स्वराज के रोड शो के दौरान उनके साथ चुनावी रथ पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सहित पार्टी के कई अन्य नेता उपस्थित रहे.

उनके साथ-साथ पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का हुजूम भी ‘अबकी बार 400 पार’ के नारे लगाते हुए भिन्न-भिन्न गाड़ियों यहां तक कि पैदल भी चलता नजर आया. ढोल-नगाड़ों और नारेबाजी के बीच बांसुरी स्वराज ने इस रोड शो के जरिए दिल्ली में बीजेपी की ताकत दिखाई.

रोड शो से पहले बांसुरी स्वराज ने पूजा अर्चना भी की.

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने बांसुरी स्वराज के भारी मतों से जीतने का दावा करते हुए बोला दिल्ली की जनता का आशीर्वाद बीजेपी को मिल रहा है और पार्टी दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटें जीतने जा रही है.

आपको बता दें कि बांसुरी स्वराज के नामांकन से एक दिन पहले सोमवार को उत्तर पश्चिम दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार योगेंद्र चंदोलिया ने अपना नामांकन दाखिल किया था.

 

Related Articles

Back to top button