राष्ट्रीय

जेल में केजरीवाल से मुलाकात के बाद आतिशी ने कहा…

Sunita Kejriwal met सीएम Arvind in Tihar: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने सोमवार को तिहाड़ कारावास में उनसे मुलाकात की.

आम आदमी पार्टी (आप) के अनुसार, सुनीता केजरीवाल को सोमवार को अपने पति से मिलने की अनुमति दे दी गई. पार्टी ने दावा किया कि पहले तिहाड़ कारावास प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी थी.

क्या बोला केजरीवाल ने : जेल में केजरीवाल से मुलाकात के बाद आतिशी ने बोला कि जब सीएम से कुशलक्षेम पूछी गई तो उन्होंने इस बारे में बात करने के बजाय यह प्रश्न किया कि क्या स्कूली बच्चों को किताबें मिल रही हैं और क्या मोहल्ला क्लीनिक में दवाइयां पहुंच रही हैं?

आतिशी ने बोला कि जब मैंने उनसे उनका हालचाल पूछा तो उन्होंने बोला कि आप लोग मेरी चिंता मत करो, बस दिल्ली वालों की चिंता करो और उनका खयाल रखो.

नहीं होनी चाहिए पानी की किल्लत : उन्होंने मुझसे दिल्ली की जनता को मिलने वाली अनेक सुविधाओं का Status जाना और निर्देश दिए कि गर्मियों में किसी को भी पानी की किल्लत नहीं होनी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली की माताओं-बहनों से बोला है कि वह जल्द ही कारावास से बाहर आएंगे और उन्हें 1000 रुपए की सम्मान राशि देंगे.

‘आप’ ने रविवार को बोला था कि कारावास ऑफिसरों ने सुनीता केजरीवाल को सीएम से मिलने की अनुमति नहीं दी है. तिहाड़ के ऑफिसरों ने इस इल्जाम को खारिज कर दिया था. पंजाब के सीएम भगवंत मान मंगलवार को अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे.

Related Articles

Back to top button