राष्ट्रीय

पीएम मोदी 8 अप्रैल को बस्तर दौरे पर…

PM Modi Chhattisgarh Bastar Rally: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पार्टियों के बीच खींचतान जारी है. वहीं इस बीच पीएम मोदी 8 अप्रैल को बस्तर दौरे पर आएंगे. ऐसे में राज्य गवर्नमेंट द्वारा पीएम मोदी के स्वागत के लिए तैयारियां की जा रही हैं. हाल ही में प्रदेश के लोकसभा पार्टी प्रभारी नितिन नवीन ने कहा कि 2024 के मिशन पर पीएम मोदी स्वयं एक कार्यकर्ता और एक नेता के रूप तत्परता से काम कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने बोला कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के छत्तीसगढ़ आने से जनता और कार्यकर्ता काफी उत्साहित है.

पीएम मोदी के लिए बस्तर के लोगों में जबरदस्त उत्साह

नितिन नवीन ने आगे कहा कि राज्य की विष्णुदेव साय गवर्नमेंट ने पूरे प्रदेश में ‘मोदी की गारंटी’ को पूरा किया है. फिर चाहे वो महतारी वंदन के साथ स्त्रियों को सशक्त बनाना हो या किसानों की बात हो. पिछले चुनाव के दौरान बस्तर में जो सभा हुई थी, लोगों कि भीड़ उमड़ा था, लोगों ने देखा था. बस्तर की जनता के लिए जो गारंटी उन्होंने दी थी. उसे भी प्रदेश की विष्णुदेव गवर्नमेंट ने पूरा किया है. फिर चाहें वो तेंदूपत्ता हो या फिर चरण पादुका का विषय हो. ऐसा पहली बार हुआ कि किसी आदिवासी को छत्तीसगढ़ का सीएम बनाया गया. इस बात को लेकर बस्तर और सरगुजा के इलाकों के लोगों में काफी उत्साह है. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के यहां पर आगमन से भाजपा को काफी फायदा होगा.

 

कांग्रेस पार्टी प्रदेश प्रभारी पर कसा तंज 

इस दौरान नितिन नवीन ने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रभारी दीपक बैज से पूछे गए 3 प्रश्नों पर भी तंज कसा है. उन्होंने बोला कि दीपक बैज को सबसे पहले हमारे मंडल अध्यक्ष से जाकर बात करनी चाहिए. जिस आदमी को बीजेपी का मंडल अध्यक्ष हारता हो, उसे पीएम से प्रश्न करने का कोई अधिकार नहीं है. दीपक बैज कवासी लखमा को चुनाव जीतवा पाएंगे कि नहीं, यह अभी तक साफ नहीं है.

Related Articles

Back to top button