राष्ट्रीय

कोच्चि से एक चौंकाने वाला मामला आया सामने, नवजात को अपार्टमेंट से फेंका

  • केरल के कोच्चि से एक चौंकाने वाला मुद्दा सामने आया है. यहां एक दिन के बच्चे को अपार्टमेंट से बाहर फेंक दिया गया. पुलिस ने कहा कि इस संबंध में परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है.

वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज में पैकेट में लिपटा बच्चा गिरता हुआ दिख रहा है. एक राहगीर ने सबसे पहले मृतशरीर को सड़क पर पड़ा देखा.

मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय लोगों ने कहा, सिर्फ़ जांच से ही पता चलेगा कि क्या बच्चे को मारकर फेंक दिया गया था, या गिरने से उसकी मृत्यु हो गई.

जिस अपार्टमेंट ब्लॉक से नवजात को सड़क पर फेंका गया था, उसमें 21 अपार्टमेंट हैं, जिनमें से तीन खाली हैं. अपार्टमेंट ब्लॉक में सुरक्षा अधिकारी सुबह करीब 8 बजे नाश्ते के लिए गए थे और उसके तुरंत बाद यह घटना हुई.

स्थानीय स्वास्थ्य कार्यकर्ता ने बोला कि उनकी जानकारी के मुताबिक अपार्टमेंट ब्लॉक में कोई गर्भवती स्त्री नहीं थी.

मामले की जांच के लिए सहायक पुलिस आयुक्त राजकुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है और उन्होंने क्षेत्र में सीसीटीवी की जांच प्रारम्भ कर दी है.

पुलिस ने अपार्टमेंट में रहने वाले एक परिवार से पूछताछ प्रारम्भ कर दी है. परिवार में माता-पिता और एक बेटी हैं.

अपार्टमेंट के सुरक्षा अधिकारी ने मीडिया को कहा कि परिवार शहर का ही रहने वाला है और कुछ समय से यहां रह रहा है.

स्थानीय पार्षद ने मीडिया को कहा कि जब पैकेट खोला गया तो बात सामने आई. पैकेट का कवर अमेज़ॅन का था.

पार्षद ने कहा, पैकेट पर पता खून के धब्बों से सना हुआ था और वह पढ़ने में नहीं आ रहा था. फिर कवर पर लगे बार कोड को स्कैन किया गया. कवर पर अपार्टमेंट का ही एक पता था. इस तरह पुलिस ने परिवार से पूछताछ प्रारम्भ की.

स्थानीय विधायक टीजी विनोद ने बोला कि यह एक क्रूर काम है. पुलिस को इस मुद्दे में कुछ सुराग मिले हैं.

Related Articles

Back to top button