राष्ट्रीय

केरल में कांग्रेस पर गरजे Rajnath Singh, बोले…

केरल न्यूज डेस्क !!! भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने गुरुवार को कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया राजनाथ ने राहुल गांधी पर इल्जाम लगाया कि 2019 में अमेठी लोकसभा सीट से हारने के बाद उनमें इस बार वहां से खड़े होने की हौसला नहीं है सिंह ने बोला कि गांधी अपनी हार के बाद यूपी से केरल चले गए थे. बीजेपी उम्मीदवार अनिल के एंटनी के लिए समर्थन जुटाने के लिए पथानामथिट्टा लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी बैठक में बोलते हुए उन्होंने दावा किया, “हालांकि, मैंने सुना है कि वायनाड के लोगों ने उन्हें अपना सांसद नहीं बनाने का निर्णय किया है.

सिंह ने यह भी बोला कि राष्ट्र में विभिन्न अंतरिक्ष कार्यक्रम और परियोजनाएं प्रारम्भ की जा रही हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी के युवा नेता की लॉन्चिंग पिछले 20 सालों से नहीं हुई है. उन्होंने वायनाड से कांग्रेस पार्टी सांसद पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस पार्टी पार्टी का ‘राहुल्यन’ न तो लॉन्च हुआ है और न ही कहीं उतरा है अपने भाषण के दौरान, सिंह ने कद्दावर कांग्रेस पार्टी नेता एके एंटनी की प्रशंसा की और उन्हें एक अनुशासित और सिद्धांतवादी आदमी कहा जिनकी ईमानदारी और सत्यनिष्ठा पर प्रश्न नहीं उठाया जा सकता.

उन्होंने बोला कि उन्हें एंटनी का यह बयान पढ़कर आश्चर्य हुआ कि अनिल एंटनी को लोकसभा चुनाव हारना चाहिए मैं जानता हूं कि वह (एके एंटनी) एक सिद्धांतवादी आदमी हैं और मैं उनकी मजबूरियां समझता हूं.‘ उनके लिए अनिल एंटनी का समर्थन करना कठिन है हालाँकि, मैं उन्हें बताना चाहूँगा कि अनिल उनका बेटा है. सिंह ने कहा, आप (एके एंटनी) उन्हें (अनिल को) वोट नहीं दे सकते या उनके लिए वोट नहीं कर सकते, लेकिन आप उनके पिता हैं इसलिए मेरा निवेदन है कि आपका आशीर्वाद उनके साथ रहे. केरल में लोकसभा चुनाव 26 अप्रैल को होंगे और नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे

Related Articles

Back to top button