राष्ट्रीय

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी पर उठाए सवाल, कहा…

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने एक्स प्लेटफॉर्म पर एक पत्र साझा किया है जिसमें कथित तौर पर बीजेपी नेता देवराज गौड़ा ने 8 दिसंबर, 2023 को प्रज्वल रेवन्ना के बारे में कर्नाटक राज्य इकाई प्रमुख को लिखा था. पवन खेड़ा ने पूछा कि यदि भाजपा को प्रज्वल रेवन्ना के बारे में पता था तो उसने जनता दल (सेक्युलर) के साथ गठबंधन क्यों किया. उन्होंने यह भी पूछा कि रेवन्ना को जर्मनी भागने में किसने सहायता की थी.

सवालों की कतार में खेड़ा ने यह भी पूछा कि पीएम मोदी चुप क्यों हैं? खेड़ा ने एक्स पर लिखा, “यहां 8 दिसंबर, 2023 को भाजपा नेता देवराज गौड़ा द्वारा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को लिखा गया पत्र है, जिसमें प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो से भरी पेन ड्राइव की मौजूदगी का खुलासा किया गया है.” इसके अतिरिक्त, कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खड़गे ने दावा किया कि यह बीजेपी ही है जिसने कथित अश्लील वीडियो मुद्दे में हसन सांसद को ऑफिसरों से बचने में सहायता की है.

प्रज्वल रेवन्ना पर उनकी पूर्व घरेलू सहायिका की कम्पलेन के बाद रविवार को यौन उत्पीड़न का मुद्दा दर्ज किया गया था. मुद्दे में प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता और जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है. कम्पलेन के अनुसार, पीड़िता ने दावा किया है कि एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना दोनों ने उसका यौन उत्पीड़न किया.

कर्नाटक गवर्नमेंट ने हासन से सांसद के विरुद्ध कथित अश्लील वीडियो मुद्दे की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है. रेवन्ना राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के उम्मीदवार के रूप में हासन से निचले सदन में एक नया कार्यकाल चाह रहे हैं और उनका मुकाबला कांग्रेस पार्टी के श्रेयस पटेल से है.

इससे पहले आज, जनता दल (सेक्युलर) विधायक शरण गौड़ा कंदाकुर ने पार्टी अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा को पत्र लिखकर कथित अश्लील वीडियो मुद्दे में प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की. कंडाकुर ने बोला कि एचडी देवेगौड़ा के पोते का निष्कासन पार्टी को और शर्मिंदगी से बचाएगा.

 

Related Articles

Back to top button