राष्ट्रीय

ओवैसी इस देश को वापस 1947 की स्थिति में लाना चाहते हैं : गिरिराज सिंह

पटना . केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के बिहार दौरे पर तीखा धावा कहा है. उन्होंने ओवैसी पर निशाना साधते हुए बोला कि वह इस राष्ट्र को वापस 1947 की स्थिति में लाना चाहते हैं.

पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने गिरिराज सिंह से ओवैसी के बिहार दौरे पर प्रश्न किया गया तो उन्होंने बोला कि ऐसा लगता है कि ओवैसी नहीं जिन्ना का जिन्न आ गया है. ओवैसी इस राष्ट्र के ऐसे नेता हैं जो हिंदुस्तान को वापस 1947 की स्थिति में लाना चाहते हैं.

उन्होंने बोला कि ओवैसी के अंदर जिन्ना का जिन्न है. जो ओवैसी राष्ट्रगीत और राष्ट्रगान में मौजूद नहीं होते हैं, जिनका भाई ये कहता है कि 15 मिनट में हम हिंदुओं को हिंदुस्तान को साफ कर देंगे, उस ओवैसी का बिहार में विरोध होना चाहिए.

असदुद्दीन ओवैसी बिहार दौरे पर आज यानी शनिवार को पटना पहुंचे, वह काराकाट में अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार-प्रसार करेंगे. इस सीट पर ओवैसी ने अति पिछड़ी जाति से आने वाली प्रियंका चौधरी को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा है. इस सीट पर एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा, इण्डिया गठबंधन से राजाराम सिंह को प्रत्याशी बनाया है. वहीं, भोजपुरी स्टार पवन सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं.

बिहार दौरे पर पटना पहुंचने के दौरान ओवैसी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को निशाने पर लिया. ‘भाजपा को 400 सीट दें, मुसलमान आरक्षण को समाप्त कर देंगे’, अमित शाह के इस बयान पर ओवैसी ने बोला कि वह आरक्षण के साथ-साथ संविधान को भी समाप्त कर देंगे, ये सब उनके इरादे हैं.

Related Articles

Back to top button