राष्ट्रीय

ओडिशा के जाजपुर में पुल से गिरी बस, महिला सहित 5 की मौत

ओडिशा के जाजपुर में सोमवार को एक बड़ा दुर्घटना हुआ है. यहां एक बस पुल से गिर गई, इस हादसे में 5 लोगों की मृत्यु हो गई है. कहा जा रहा है कि ये बस पुरी से कोलकाता जा रही थी, इसी दौरान ये दुर्घटना हुआ. वहीं बस पुल से गिर जाने के कारण एक स्त्री सहित कम से कम पांच लोगों की मृत्यु हो गई और करीब 40 अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने इस हादसे के बारे में जानकारी दी है. वहीं इस हादसे के बाद ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी दुख व्यक्त किया है. इसके साथ ही मृतकों के परिजन के लिए तीन-तीन लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा भी की है.

पुरी से कोलकाता जा रही थी बस

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि यह हादसा रात करीब 9 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-16 के बाराबती पुल पर उस समय हुई, जब 50 यात्रियों वाली बस पुरी से कोलकाता जा रही थी. धर्मशाला पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक तपन कुमार नाइक ने बोला कि ‘‘दुर्घटना में चार मर्दों और एक स्त्री की मृत्यु हो गई है. करीब 40 लोग घायल हैं और उनमें से 30 को कटक एससीबी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है.’’ उन्होंने कहा कि दुर्घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है.

सीएम ने जताया दुख

वहीं सीएम नवीन पटनायक ने इस हादसा पर खेद व्यक्त किया और मृतकों के परिजन के लिए तीन-तीन लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की. मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि “जाजपुर जिले के बारबती स्ट्रीट क्षेत्र में यात्री बस हादसा के बारे में जानकर दुख हुआ. मैं मृतकों की अमर आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं और उनके परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. साथ ही, मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

Related Articles

Back to top button