राष्ट्रीय

एक महिला ने सोनिया गांधी से पूछा कि “शादी करा दो राहुल की, इस पर उन्होंने बोला…

नई दिल्ली देखा जाए तो इस समय राजनीति के साथ कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर विवाह का प्रेशर भी तेजी से बढ़ रहा है. जी हां, वह 53 वर्ष के हो गए हैं. उनकी विवाह पर जैसे सभी की नजरें टिकी है. वहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) ने तो उन्हें विवाह करने की मीठी नसीहत भी दे डाली थी.

खैर, अभी हाल ही में जब राहुल गांधी हरियाणा के एक खेत में धान बोते नजर आए थे. तब सोनीपत में स्त्री किसानों के साथ उन्होंने वार्ता भी की थी. उन स्त्री किसानों को पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने अपने घर लंच पर बुलाया था. एक स्त्री ने सोनिया गांधी से पूछा कि “शादी करा दो राहुल की.” इसपर उन्होंने तपाक से चुटकी लेते हुए बोला कि “आप लड़की ढूंढो ना.”मां, प्रियंका और मेरे लिए एक यादगार दिन, कुछ खास अतिथियों के साथ!

वहीं इस दिलचस्प विडियो को राहुल गांधी ने स्वयं इसका एक वीडियो स्वयं अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि “मां, प्रियंका और मेरे लिए एक यादगार दिन, हमारे कुछ खास अतिथियों के साथ!” उन्होंने बोला कि सोनीपत की किसान बहनें दिल्ली दर्शन पर आई हैं. किसानों के साथ उन्होंने अपने घर पर लंच किया. खूब सारी बातें भी की. स्त्री किसानों ने गांधी परिवार के लिए गिफ्ट भी लाए थे. राहुल गांधी ने कहा कि वे देसी घी, मीठी लस्सी, घर का अचार लेकर आई थीं.

जब लालू यादव ने राहुल गांधी को दी थी विवाह की सलाह

जनकारी दें कि, राहुल गांधी की विवाह को लेकर कुछ दिनों पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी तगड़ी चुटकी ली थी. दरअसल बीते दौरान लालू यादव ने चुटकी लेते हुए राहुल गांधी से बोला था कि आप विवाह कर लीजिए. उन्होंने बोला था कि, “आप तो हम लोगों की बात माने नहीं. आप विवाह नहीं किए. विवाह कर लेना चाहिए था आपको. अभी भी तो समय नहीं बिता है. आपकी मम्मी भी कहती है कि आप मम्मी की बात नहीं मानते हैं.” उन्होंने राहुल गांधी की बारात जाने की भी अपनी बड़ी ख़्वाहिश जाहिर की थी.

 

Related Articles

Back to top button