राष्ट्रीय

उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा…

Maharashtra loksabha elections : शिवसेना (UBT) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बुधवार को पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए बोला कि केंद्र गवर्नमेंट ने महाराष्ट्र को विश्वासघात दिया है और वह पूर्व के चुनावों में पीएम के लिए वोट मांगने को लेकर लोगों से माफी मांगते हैं.

ठाकरे और महा विकास आघाडी (MVA) के उनके सहयोगी एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पार्टी (शरदचंद्र पवार) प्रमुख शरद पवार ने हातकणंगले निर्वाचन क्षेत्र से शिवसेना (UBT) के उम्मीदवार सत्यजीत पाटिल के समर्थन में पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के इचलकरंजी में एक रैली को संबोधित किया.

वर्ष 2022 में राज्य में गवर्नमेंट गिरने की परिस्थितियों का जिक्र करते हुए ठाकरे ने बोला कि उच्चतम न्यायालय ने इस पर अपना निर्णय नहीं सुनाया कि वास्तविक शिवसेना किसकी है, बल्कि निर्वाचन आयोग और मध्यस्थ (महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर) ने अपना निर्णय सुनाया, जो बीजेपी के सेवक के रूप में काम कर रहे थे.

उन्होंने बोला कि जब कोई भी दल बीजेपी से हाथ मिलाने को तैयार नहीं था, तब शिवसेना ने उसके साथ गठबंधन किया. ठाकरे ने जून 2022 में अपनी गवर्नमेंट के गिरने का जिक्र करते हुए बोला कि हालांकि, बीजेपी ने एक ऐसे आदमी की गवर्नमेंट को गिरा दिया, जिसके परिवार ने उसे सब कुछ दिया था.

शरद पवार ने बोला कि मोदी महाराष्ट्र दौरे के दौरान राज्य के लिए अपनी योजनाओं के बारे में बोलने के बजाय सिर्फ़ उनकी (पवार) और ठाकरे की निंदा करते हैं.

Related Articles

Back to top button