राष्ट्रीय

इस बड़े कांग्रेस नेता ने PM मोदी के सिर को लेकर दे डाला ये विवादित बयान

छत्तीसगढ़ के सीनियर कांग्रेस पार्टी नेता चिकित्सक चरण दास महंत ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के सिर को लेकर एक सभा में ऐसी बात कह डाली, जिसके बाद भाजपा ने उन पर हमलावर रुख अपनाया है.

दरअसल कांग्रेस पार्टी नेता एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान वह बताने लगे कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के मुकाबले में कैसा नेता होना चाहिए. उन्होंने बोला कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के सामने कोई नेता खड़ा हो सकता है तो वह सिर्फ़ तुम्हारा सांसद ही खड़ा हो सकता है.

अमित मालवीय ने शेयर किया वीडियो

बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने कांग्रेस पार्टी नेता का वीडियो शेयर कर कहा, ‘कांग्रेस हताश हो रही है और लोगों का जनादेश जीतने में असमर्थ है. उनके नेता अब पीएम मोदी के विरुद्ध अत्याचार की वकालत कर रहे हैं. ताजा मुद्दा छत्तीसगढ़ के प्रभावशाली कांग्रेस पार्टी नेता डॉ चरणदास महंत से जुड़ा है, जो स्पीकर, सांसद, केंद्रीय मंत्री और गृह मंत्री रह चुके हैं.

अमित मालवीय ने बोला कि चरणदास, सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के साथ अपनी निकटता का प्रदर्शन करते हैं और पीएम के सिर पर धावा करने का आह्वान करते हैं.

बता दें कि लोकसभा चुनाव निकट हैं. ऐसे में बयानबाजी का दौर प्रारम्भ हो चुका है. मंगलवार को दिल्ली गवर्नमेंट में मंत्री आतिशी ने भी भाजपा पर इल्जाम लगाए थे. मंगलवार (2 अप्रैल) को आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बोला था कि भाजपा एक करीबी के जरिए उन पर पार्टी में शामिल होने का प्रेशर डाल रही है. इस मुद्दे में बीजेपी ने उन्हें मानहानि का नोटिस भी भेजा है.

Related Articles

Back to top button