राष्ट्रीय

आप सांसद संजय सिंह सुबह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस को करेंगे संबोधित, करेंगे कई खुलासे

दिल्ली शराब भ्रष्टाचार मुद्दे में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को उच्चतम न्यायालय ने जमानत दे दी है. जमानत मिलने के बाद बुधवार को संजय सिंह कारावास से बाहर निकले. इसके बाद वो अरविंद केजरीवाल के घर गए और उनकी पत्नी सुनीत केजरीवाल से मुलाकात की और उनके आशीर्वाद लिए. इस दौरान उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बोला कि अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सब पूरी ईमानदारी के साथ बाहर आएंगे और कारावास के ताले टूटेंगे. उन्होंने इस दौरान बोला कि अरविंद केजरीवाल, आतिशी और सौरभ सभी ने बोला है कि हमने कोई शराब भ्रष्टाचार नहीं किया है.

संजय सिंह सुबह 10 बजे करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

इस बीच आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह शुक्रवार की सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कई बड़े खुलासे करने का दावा किया है. बता दें कि संजय सिंह ने बुधवार को प्रेस को संबोधित करते हुए बोला था कि बीजेपी ऐसा कह रही क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार किया था. शरद रेड्डी से 55 करोड़ रुपये की घूस ली थी. उन्होंने 55 करोड़ रुपये के डेक पर पिन लगा दी है और बीजेपी ने उन्हें राजा बना दिया. बुधवार को संजय सिंह ने बोला कि ऐसे आदमी पर प्रश्न उठाए जा रहे हैं जिसने राष्ट्र की सेवा करने के लिए अपनी आईआरएश की जॉब छोड़ दी.

भाजपा और हिमंत बिस्वा सरमा पर बरसे मनीष सिसोदिया

उन्होंने बोला कि बीजेपी का नाम बीजेपी नहीं बल्कि बंगारू जनता पार्टी है. बीजेपी के लिए मेरा एक नारा है- जो जितना बड़ा भ्रष्टाचारी, वो उतना बड़ा पदाधिकारी. संजय सिंह ने कहा, मुझे बीजेपी के लोगों और उनके कार्यकर्ताओं पर दया आ रही है. साथ ही हिमंत बिस्वा सरमा को लेकर उन्होंने बोला हिमंत बिस्वा सरमा के करप्शन को लेकर क्या कहेंगे. एक तरफ जहां उनके कार्यकर्ता परेड करने की तैयारी कर रहे थे. वहीं दूसरी तरफ प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी हिमंत बिस्वा सरमा को गले लगा रहे थे.

Related Articles

Back to top button