राष्ट्रीय

आखिर इस बात पर मुजफ्फरनगर में क्यों गरजे अमित शाह…

लोकसभा चुनाव का प्रचार बल पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. आज गृह मंत्री अमित शाह और रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह संयुक्त रूप से जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंच गए है. शाहपुर कस्बे के राष्ट्रीय इंटर कॉलेज के मैदान पर आज केंद्रीय राज्य मंत्री और भाजपा प्रत्याशी डाक्टर संजीव बालियान के समर्थन में जनसभा आयोजित भी की गई.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ मंच पर क्षेत्र के कई कद्दावर नेता उपस्थित रहे. सभास्थल पर सुरक्षा के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिसबल के साथ भारी मात्रा में पुलिसबल तैनात कर दिए गए है. रैली में रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी और अमित शाह के मंच पर पहुंचते ही उपस्थित नेताओं ने उनका अभिवादन  करते हुए नजर आए है. यहां जनता को संबोधित करते हुए अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर धावा बोल दिया है.

सपा का सूपड़ा साफ करना है: अमित शाह:  खबरों का बोलना है कि रैली के मंच से बोलेते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि इस बार चुनाव में SP का सूपड़ा साफ करना है. इसी भूमि से चौधरी चरण सिंह ने किसानों की आवाज उठाने का  कार्य भी किया है.

सपा ने बंद कराईं चीनी मिलें, बीजेपी ने चलवाईं: गन्ने के मूल्य बढ़ाए. BSP ने 19, समाजवादी पार्टी ने 10 बंद कराई, जबकि बीजेपी ने मिलें प्रारम्भ कराईं. कश्मीर हमारा है, बीजेपी ने धारा 370 हटाई. SP कांग्रेस पार्टी का घमंडिया गठबंधन कभी राम मंदिर नहीं बनने देता.

2017 के बाद उत्तर प्रदेश से गुंडे कर रहे पलायन: खबरों का बोलना है कि कैराना से पहले पलायन होता था. 2017 के उपरांत उत्तरप्रदेश से गुंडे पलायन करने लगे हैं. उनका मकसद परिवार के आदमी को मुख्यमंत्री और पीएम बनाना है, भाजपा गरीबों को आगे बढ़ा रही है. मंच से रैली को संबोधित करने के बाद गृहमंत्री अमित शाह रवाना हो गए. वहीं अन्य नेता अपना वक्तव्य भी रखे हुए है.

Related Articles

Back to top button