राष्ट्रीय

अक्षय बम के नामांकन वापस लेने पर शिवराज ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा…

Shivraj Singh Chauhan React On Akshay Bam Join BJP:  मध्य प्रदेश में इस समय इंदौर से कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रत्याशी अक्षय कांति बम को लेकर सियासी गलियारों में गर्मी काफी तेज हो गई है. दरअसल इंदौर के कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने आखिर समय में अपना नामांकन वापस ले लिया और बीजेपी में शामिल हो गए. अक्षय कांति बम इस निर्णय को लेकर लगातार कांग्रेस पार्टी और बीजेपी नेताओं की तरफ से रिएक्शन सामने आ रहे हैं. अब इस मसले पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रत्याशी हिंदुस्तान सिंह कुशवाह का भी बयान सामने आ गया हैं.भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा.

विदिशा सीट से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए अक्षय कांति बम के नामांकन वापस लेने और बीजेपी में शामिल होने पर बात की. उन्होंने बोला कि कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों का ही कांग्रेस पार्टी पर भरोसा भी नहीं रहा है. कुछ सरमा सरमी में बने हुए हैं, लेकिन अब कोई कांग्रेस पार्टी में रहना नहीं चाहता है. इंदौर प्रत्याशी ने भी यही किया है, पूरा राष्ट्र अब पीएम मोदी जी के साथ है.

कई और प्रत्याशी वापस ले सकते हैं नामांकन

वहीं ग्वालियर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हिंदुस्तान सिंह कुशावाह ने इस मुद्दे पर बात करते हुए बोला कि ऐसी जानकारी मिल रही है कि कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी अक्षय बम के अतिरिक्त और भी कई प्रत्याशी अपना नाम वापस लेने वाले हैं. साथ ही वे लोग पार्टी भी छोड़ सकते हैं. हिंदुस्तान सिंह कुशवाह बोला कि अब कांग्रेस पार्टी में कोई लीडरशिप नहीं बची है, कोई भी बड़ा नेता कांग्रेस पार्टी की टिकट से चुनाव नहीं लड़ना चाहता है. धीरे-धीरे कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का विश्वास हट रहा है. प्रत्याशी यदि मैदान छोड़कर भाग रहे हैं तो इससे बड़ी लोकतंत्र में कोई बड़ी घटना नहीं हो सकती है.

 

Related Articles

Back to top button