राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा के दौरान विपक्षी दलों और इंडी अलायंस पर साधा निशाना, कहा…

तेलंगाना के जगतियाल में पहुंचे पीएम मोदी ने जनसभा के दौरान विपक्षी दलों और इंडी अलायंस पर खूब निशाना साधा. इस दौरान प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने बोला कि 13 मई को तेलंगाना के लोग नया इतिहास रचने वाले हैं. 13 मई को तेलंगाना में होने वाला मतदान ‘विकसित भारत’ के लिए होगा और जब हिंदुस्तान विकसित होगा तो तेलंगाना भी विकसित होगा. उन्होंने कहा, “तेलंगाना में बीजेपी के लिए लगातार समर्थन बढ़ता जा रहा है. मैं पिछले 3 दिनों में दूसरी बार तेलंगाना आया हूं. विकास आज तेलंगाना के हर क्षेत्र में पहुंच रहा है. इसलिए तेलंगाना के कोने-कोने में बीजेपी के लिए समर्थन बढ़ता ही जा रहा है. जैसे-जैसे 13 मई निकट आ रही है, वोटिंग का दिन करीब आ रहा है, तेलंगाना में बीजेपी की लहर कांग्रेस पार्टी और BRS का सूपड़ा साफ कर देगी. इसलिए आज पूरा राष्ट्र कह रहा है, 4 जून को 400 पार.

विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में बोला कि मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि नारी शक्ति यहां आई हैं और मुझे समर्थन दे रही है. बीते कल मुंबई में हुई इंडी गठबंधन की रैली में कांग्रेस पार्टी और इंडी गठबंधन ने साफ कर दिया कि उनकी लड़ाई शक्ति के विरुद्ध हूं और मेरे लिए सभी बेटियां, माएं और बने ही शक्ति का स्वरूप हैं. शक्ति के विरुद्ध जो आवाज उठा रहे हैं. मैं उनकी चुनौती को स्वीकार करता हूं. मैं शक्ति की रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दूंगा. उन्होंने कहा, एक एक लूट का हिसाब होता रहेगा. मोदी तेलंगाना के लोगों को गारंटी देता है, तेलंगाना को लूटने वालों को छोड़ेंगे नहीं, ये मोदी की गारंटी है.

शक्ति की रक्षा के लिए खपा दूंगा जीवन

उन्होंने बोला कि एक ओर वो कांग्रेस पार्टी पार्टी है, जिसने तेलंगाना के सपनों को कुचला है. दूसरी ओर वो BRS है, जिसने यहां के लोगों की भावनाओं का इस्तेमाल किया, सत्ता पाई और बाद में जनता से ही विश्वासघात कर दिया. तेलंगाना निर्माण के पहले 10 सालों तक BRS ने तेलंगाना को जमकर लूटा और अब कांग्रेस पार्टी ने तेलंगाना को अपना ATM राज्य बना लिया है. BRS और कांग्रेस पार्टी एक दूसरे के लिए चाहे कितनी भी कवर फायर कर लें, इनकी एक एक लूट का हिसाब होता रहेगा. मोदी, तेलंगाना के लोगों को लूटने वालों को छोड़ेगा नहीं. ये मोदी की गारंटी है. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, “कल शिवाजी पार्क में INDI गठबंधन ने अपना घोषणापत्र शक्ति को समाप्त करने के लिए जारी किया है. मैं इस चुनौती को स्वीकार करता हूं और मैं इस शक्ति स्वरूपा माताओं बहनों की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा, जीवन खपा दूंगा. क्या हिंदुस्तान की धरती पर कोई शक्ति के विनाश की बात कर सकता है क्या?”

Related Articles

Back to top button