दिल्ली में आतंकी हमला, अटैक को लेकर अलर्ट जारी

दिल्ली में आतंकी हमला, अटैक को लेकर अलर्ट जारी

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पर एक बार फिर आतंकी हमले का खतरा मंडराने लगा है। इस बीच आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (Sikh for Justice) ने दिल्ली में बिजली काटने की धमकी दी है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट (Terror Attack Alert In Delhi) हो गई है। राजधानी में गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। मॉल से लेकर सिनेमा हॉल तक और भीड़ भाड़ वाली जगहों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। साथ ही दूसरे राज्यों से दिल्ली में दाखिल होने वाले लोगों की जांच की जा रही है।

आंतकी हमले को लेकर अलर्ट जारी
हर साल गणतंत्र दिवस पर सरकार और पुलिस विभाग आतंकी हमले को लेकर अलर्ट रहता है। इस साल भी आतंकी देश के अहम दिवस पर हमले को अंजाम देने की कोशिश कर सकते हैं, ऐसे में प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना घटित होने से रोका जा सके। गणतंत्र दिवस समारोह को देखते हुए जगह-जगह सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। वहीं गणतंत्र दिवस की परेड की रिहर्सल को देखते हुए शुक्रवार रात 8 बजे से दिल्ली में भारी वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी रहेगी।

रात 8 बजे के बाद भारी वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी
सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर आज से रात 8 बजे के बाद दिल्ली में भारी वाहन प्रवेश नहीं कर सकेंगे। आपको बता दें कि केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों के आंदोलन के चलते दिल्ली के ज्यादातर बॉर्डर सील हैं, ऐसे में यहां पर सुरक्षा बलों की संख्या को बढ़ा दिया गया है। असामाजिक तत्वों पर खास नजर रखी जा रही है। वहीं पुलिस कमिश्नर ने पहले ही दिल्ली का माहौल बिगाड़ने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया है।

क्या है पुलिस अधिकारियों का कहना?
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि देश विरोधी संगठनों द्वारा हर बार इस तरह के प्रयास किए जाते हैं, लेकिन पुलिस उनके नापाक मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी। पुलिस इन मामलों पर अच्छे से नजर बनाए हुए है। अधिकारियों का कहना है कि दिल्ली की सुरक्षा चाक चौबंद है। अब तक पुलिस द्वारा कोई भी केस दर्ज नहीं किया गया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ब्रिटेन से लोगों के पास एक फोन कॉल आ रहा है, जिसमें खालिस्तानी संगठन आतंकी हमले की बात कर रहे हैं और लोगों को 26 जनवरी के दिनघर से बाहर निकलने के लिए मना कर रहे हैं। वहीं सोमवार को प्रदर्शनकारी पंजाब के किसानों के पास एक वीडियो आया था, जिसमें किसानों को गणतंत्र दिवस के मौके पर भड़काने की कोशिश की गई है।


चलते ट्रक का टायर फटा, अनियंत्रित होकर पिकअप को मारी टक्कर

चलते ट्रक का टायर फटा, अनियंत्रित होकर पिकअप को मारी टक्कर

जिले के भालेरी थाना इलाके में हुए भीषण सड़क एक्सीडेंट (Severe road accident) में दो स्त्रियों समेत 4 लोगों की मृत्यु हो गई और 17 लोग घायल हैं हादसे में मारे गये सभी चारों लोग हरियाणा के रहने वाले थे पुलिस ने शवों को लोकल हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है सोमवार को उनका पोस्टमार्टम करवाया जायेगा एक्सीडेंट चलते ट्रक का टायर फटने से हुआ

पुलिस के अनुसार, एक्सीडेंट रविवार देर शाम तारानगर-सरदारशहर रोड पर बुचावास गांव के पास हुआ चलते हुए ट्रक का टायर आकस्मित से फट गया इससे वह अनियंत्रित हो गया और सामने से आ रही पिकअप को गलत साइड में जाकर टक्कर मार दी हादसे में पिकअप में सवार दो स्त्रियों सहित चार लोगों की मृत्यु हो गई वहीं 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये पिकअप में राजस्थान के 4 लोगों के अतिरिक्त अन्य सभी हरियाणा प्रदेश के बताये जा रहे हैं

पिकअप सवार लोग ददरेवा से रूपलीसर जा रहे थे
पिकअप में सवार लोग चूरू के ददरेवा से रूपलीसर जा रहे थे इनमें चार ददरेवा और शेष सभी लोग हरियाणा के थे सूचना मिलने पर भालेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एम्बुलेंस तथा निजी वाहनों की सहायता से पहले लोकल हॉस्पिटल पहुंचाया बाद में वहां से कई घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद चूरू जिला मुख्यायल के राजकीय भरतिया हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया हादसे में दो जनों की मौके पर मृत्यु हो गई थी, जबकि 12 वर्ष के एक बालक और एक अन्य घायल ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया
कलेक्टर और एसपी पहुंचे हॉस्पिटल
घटना की जानकारी मिलने पर जिला कलेक्टर सांवरमल वर्मा और एसपी नारायण टोगस समेत पीएमओ डाक्टर एफएच गौरी और पुलिस उपाधीक्षक चूरू शहर ममता सारस्वत हॉस्पिटल पहुंचे मृतकों की पहचान हरियाणा की कलावती, भतेरी, मोनू एवं रामनारायण के रूप में हुई है


दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का नाम रखा गया नरेंद्र मोदी स्टेडियम       खेल दी 152 रन की पारी और लगाए 5 छक्के 14 चौके, विराट की टीम के ओपनर बल्लेबाज ने मचाया हड़कंप       क्या है India vs England के बीच खेले जाने वाले डे-नाइट टेस्ट की टाइमिंग       नेशनल ड्यूटी के लिए IPL को भी छोड़ सकता है ये खिलाड़ी       रॉबिन उथप्पा व विष्णु विनोद के शतक से सचिन बेबी की टीम को मिली जीत       Happy Birthday Divya Bharti: एक्टिंग के लिए इस एक्ट्रेस ने 16 साल की उम्र में छोड़ दी थी पढ़ाई       Shilpa Shetty In Maldives: इस एक्ट्रेस ने पति संग मालदीव्स में की Pawri       OMG! Aamir Khan के भांजे इमरान ने कजिन जाएन मेरी की कराई शादी       टीज़र देख क्या बोले अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और करण जौहर       जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के बीच कांटे की टक्कर       क्या आपको भी सपने में दिखती हैं ये चीजें तो...       मंगलवार के दिन हनुमानजी को इस उपाय से करें प्रसन्न       रवि योग में जया एकादशी आज, जानें मुहूर्त, राहुकाल एवं दिशाशूल       आज है प्रदोष व्रत, जानें किस मुहूर्त में करें पूजा और इसका धार्मिक मान्यता       महानंदा नवमी आज, पढ़ें 21 फरवरी 2021 का पंचांग, जानें       मैं दूसरों को हंसाता हूं, स्वयं दुखी रहता हूं, फैन्स ने भेजा अभिनेता को प्यार : धर्मेंद्र       अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या संग कजिन की विवाह में शामिल हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन       सोनू सूद खोलने जा रहे हैं नींबू पानी की दुकान       डिलीवरी के बाद करीना कपूर ने किया पहला इंस्टाग्राम पोस्ट       अभिनव शुक्ला ने अब जाकर किया खुलासा, क्यों हुई थी रुबीना दिलैक से तलाक की बात?