कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ‘जा रही है ‘ममता’ की सरकार, 41 विधायक BJP में आने को तैयार’

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ‘जा रही है ‘ममता’ की सरकार, 41 विधायक BJP में आने को तैयार’

मिदनापुर: भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला है। कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को कहा कि उनके पास 41 विधायकों के नाम हैं जो अगर पार्टी में आ जाएं, तो ममता बनर्जी की सरकार गिर जाएगी।

भाजपा के महासचिव ने कहा, “मेरे पास 41 विधायकों की सूची हैं, वे बीजेपी में आना चाहते हैं। मैं उन्हें बीजेपी में शामिल करूं तो बंगाल में सरकार गिर जाएगी।

हम देख रहे हैं कि किसे लेना है और किसे नहीं। अगर छवि खराब है किसी की तो हम नहीं लेंगे। सबको लग रहा है ममता बनर्जी की सरकार जा रही है।”

टीएमसी ने बुधवार को वाम मोर्चा और कांग्रेस से बीजेपी की ‘सांप्रदायिक एवं विभाजनकारी’ राजनीति के खिलाफ लड़ाई में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का साथ देने की अपील की थी।

हालांकि, दोनों दलों ने इस सलाह को सिरे से खारिज कर दिया है। वहीं, कांग्रेस ने इस सलाह के बाद टीएमसी को पेशकश की है कि वह बीजेपी के खिलाफ लड़ाई के लिए गठबंधन बनाने के स्थान पर पार्टी (कांग्रेस) में विलय कर ले।

भाजपा के मजबूत होने के लिए सत्तारूढ़ दल को जिम्मेदार: अधीर रंजन चौधरी
टीएमसी के प्रस्ताव पर राज्य कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा के मजबूत होने के लिए सत्तारूढ़ दल जिम्मेदार है। उन्होंने कहा, ”हमें तृणमूल कांग्रेस के साथ गठबंधन में कोई रूचि नहीं है।

पिछले 10 सालों से हमारे विधायकों को खरीदने के बाद तृणमूल कांग्रेस को अब गठबंधन में दिलचस्पी क्यों है। अगर ममता बनर्जी भाजपा के खिलाफ लड़ने को इच्छुक हैं तो उन्हें कांग्रेस में शामिल हो जाना चाहिए क्योंकि वही सांप्रदायिकता के खिलाफ लड़ाई का एकमात्र देशव्यापी मंच है।

टीएमसी के प्रस्ताव पर क्या बोलीं माकपा
वहीं टीएमसी के प्रस्ताव पर माकपा के वरिष्ठ नेता सुजान चक्रवर्ती ने हैरानी जताते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस वाम मोर्चा और कांग्रेस को राज्य में नगण्य राजनीतिक बल करार देने के बाद उनके साथ गठबंधन के लिए बेकरार क्यों है।

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा भी वाम मोर्चा को लुभाने का प्रयास कर रही है। यह दिखाता है कि वह (वाम मोर्चा) अभी भी महत्वपूर्ण हैं। वाम मोर्चा और कांग्रेस विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा दोनों को हराएंगे।


निर्धारित दर पर ही किराया लेः एसडीएम, अनुमंडल पदाधिकारी ने टेंपो एसोसिएशन के साथ बैठक कर दिया निदेश

निर्धारित दर पर ही किराया लेः एसडीएम, अनुमंडल पदाधिकारी ने टेंपो एसोसिएशन के साथ बैठक कर दिया निदेश

कोडरमा। ऑटो रिक्शा में अक्सर देखा जा रहा है कि पैसेंजर से मनमाना तरीके से किराया वसूला जा रहा है। इस हेतु अनुमंडल पदाधिकारी श्री मनीष कुमार ने ऑटो एसोसिएशन के साथ बैठक कर कई दिशा-निर्देश दिये। एसडीएम श्री कुमार ने ऑटो एसोसिएशन के प्रतिनिधियों को निर्देशित करते हुए कहा कि निर्धारित दर के अनुसार ही यात्रियों से किराया लें।आमजनों के हित को ध्यानों में रखते हुए किराया लें ताकि किसी भी प्रकार से यात्रियों को परेशानी न हो। जिसपर ऑटो एसोसिएशन के प्रतिनिधि के द्वारा अनुमंडल पदाधिकारी को बताया गया कि भविष्य में इस प्रकार की शिकायत नहीं मिलेगी। साथ ही कहा कि ऑटो चालकों के द्वारा निर्धारित दर पर ही किराया वसूला जायेगा। अनुमंडल पदाधिकारी ने ऑटो में रेट चार्ट चिपकाने का भी निर्देश ऑटो एसोसिएशन के प्रतिनिधियों को दिये। इस मौके पर ऑटो एसोसिएशन के प्रतिनिधि मौजूद थे।  


विमान से कांपा पाकिस्तान, सीमा पर भारत ने मारी दहाड़       निर्धारित दर पर ही किराया लेः एसडीएम, अनुमंडल पदाधिकारी ने टेंपो एसोसिएशन के साथ बैठक कर दिया निदेश       किसान आंदोलन के साथ आंगनबाड़ी कर्मियों ने किया एकजुटता प्रदर्शन, बकाया मानदेय, पोषाहार राशि भुगतान के लिए उठी आवाज       धमाके से दहला J&K, जवानों पर हुआ भयानक हमला       भयानक विस्फोट से दहला कर्नाटक, धमाके से टूट गई सड़कें       अभी ठंड से नहीं मिलेगी राहत, इस राज्यों में होगी भारी बारिश       छत्तीसगढ़: कबड्डी मैच के दौरान खिलाड़ी की मौत       टूटे सभी रिकॉर्ड, पेट्रोल-डीजल के दामों में तेजी से बढ़ोत्तरी       MP पुलिस ने शव के साथ किया ऐसा, हाथरस कांड की याद हुई ताजा       Flipkart Big Saving Days शुरू, सस्ते में खरीदें ये स्मार्टफोन       Reliance Jio का ऑफर, 250 रुपये में हर दिन 2 जीबी डेटा       सस्ती फैमिली कार, ऑटो मोबाइल कंपनियों ने किया लॉन्च       इंडिया में लांच हुआ Vivo Y31, मिल रहे बेहतरीन फीचर       Google में बड़े बदलाव,अब हैकिंग पर लगेगी रोक       बाइडन की ताकतवर कार, बड़े-बड़े हमले इस पर बेअसर       इन 3 राशियों के बनेंगे काम, ये 2 राहु से रहेंगे परेशान, जानें       इस दिन मांं करें निर्जला उपवास, संतान को मिलेगा लंबी उम्र का वरदान       आपकी तरक्की में बाधक हैं ये पौधे, घरों में कभी न लगाएं       जानिए लाल और काली चींटियों का घर में आने का संकेत, शुभ या अशुभ       प्यार, परिवार और व्यापार के लिए कैसा रहेगा शुक्रवार, जानें अपना राशिफल