बिहारराष्ट्रीय

आज सीएम नीतीश ने स्व. अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने जायेंगे कंकड़बाग

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुछ ही देर में दिल्ली रवाना होने वाले हैं. वह शुक्रवार को अपनी पार्टी जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शामिल होंगे. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के हटने की अटकलें ठीक होंगी और सबकुछ पलटेगा या पार्टी के दावा अनुसार सब ठीक है, रहेगा? इसका उत्तर भी संभवत: शुक्रवार को ही मिले.

इधर, दिल्ली रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीजेपी के वरीय नेता और केंद्रीय मंत्री रह चुके स्व अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने कंकड़बाग जाएंगे. अरुण जेटली की जयंती पर उन्हें याद करेंगे. यहां से मुख्यमंत्री नीतीश वापस अपने आवास पर आएंगे. इसके बाद दिल्ली के लिए पटना एयरपोर्ट से रवाना होंगे.

29 दिसंबर को दिल्ली में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

दरअसल, 29 दिसंबर को दिल्ली में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है. इससे नीतीश कुमार के संभावित रणनीतिक निर्णय को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं. जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह ने 29 दिसंबर को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. हालांकि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की यह नियमित बैठक है, जिसमें हाल ही में पांच राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम, आनें वाले लोकसभा चुनाव, बिहार में जाति आधारित सर्वेक्षण और अन्य विषयों पर चर्चा होने की आसार है. जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक को सीएम नीतीश कुमार संबोधित करेंगे. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह एवं अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी भी बात रखने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button