संभोग के दौरान महिलाए पार्टनर को खुश करने से लिए अपनाती है यह टिप्‍स

संभोग के दौरान महिलाए पार्टनर को खुश करने से लिए अपनाती है यह टिप्‍स

वैसे तो हर पत्‍नी अपने पति के दिल पर राज करती है। मगर क्‍या आप चाहती हैं कि आपके बेडरूम में भी आपकी ही मर्जी चले तो बस आपको ट्राइ करने होंगे ये टिप्‍स। यकीन मानिए आपका पार्टनर आपकी हर बात अनुसरण करेगा व आप जैसा चाहेंगी वैसा होगा।



एक बार जब वह मदहोश हो जाएंगे तो वह वैसा ही करेंगे जैसा आप उनसे चाहेंगी। इसमें कोई आश्‍चर्य नहीं होगा कि अगर वह अपने घुटनों पर बैठकर आपको प्रपोज करें। उसके बाद वह खुद ब खुद ही आपकी पूरी बॉडी पर किस करेंगे व आपको प्‍यार से सहलाएंगे। अब आप दोनों सेक्‍स के लिए रेडी हैं।

अगर आप अपने पार्टनर को डॉमिनेट करना चाहती हैं तो आपको एक अच्‍छी सी नाइट ड्रेस ट्राइ करनी चाहिए। आपको इस रूप में देखकर आपका पार्टनर दीवानों की तरह आपके पीछे चला आएगा।

जब आप सेक्‍स के लिए मन बना चुकी हैं तो फिर किस बात का इंतजार। बेहतर होगा कि फर्स्‍ट स्‍टेप आप खुद ही लें। प्‍यार से उन्‍हें बेड पर ले आएं व अब समय है उन्‍हें अपनी बांहों में भरकर मदहोश कर देने का।

अब आप उन्‍हें अपने सेक्‍स मूव्स से इशारों ही इशारों में यह समझाने का कोशिश करें कि अब वह आपको छोड़कर कहीं भी नहीं जा सकते। हां एक बात जरूर याद रखें कि इन सब मूव्‍स में आपके पार्टनर को भी मजा आना चाहिए।

सुनने में यह थोड़ा अटपटा जरूर लगता है लेकिन अब आप उनको सारे एक्‍ट के बारे में खुलकर बताएं कि आप इस सारे एक्‍ट में बॉस थीं। यकीन मानिए आपकी ये बात सुनकर आपके पार्टनर को आपका बॉस बनना जरा भी बुरा नहीं लगेगा। उल्‍टा वह सरप्राइज होंगे। ऐसा करते-करते कब आप लोग क्‍लाइमैक्‍स पर पहुंच जाएंगे आपको पता ही नहीं लगेगा।

पार्टनर को सारे ढंग से क्‍लाइमैक्‍स पर पहुंचा देने के बार अब बारी है कुछ फन करने की। अपने सेक्‍स सेशन को बीच में रोककर थोड़ी शरारत भरी बातें पार्टनर से करें व उन्‍हें थोड़ा फैंटसाइज करें। यकीनन आपका यह सेशन हमेशा के लिए यादगार बन जाएगा।