ऐसे तेल के बारे में आज हम आपको बताएंगे जो बताएगा आपकी सेक्स पावर, पढ़े

ऐसे तेल के बारे में आज हम आपको बताएंगे जो बताएगा आपकी  सेक्स पावर, पढ़े

यह बात तो सभी को सेक्स करने के लिए कोई न कोई समय या बहाना चाहिए होता वहीं हमे यह भी चिंता रहती है कि हम अपना सबसे ज्यादा समय कैसे निकाल सकते है वहीं सेक्स  जिंदगी का अहम हिस्सा है इसके बिना जिंदगी नीरस है. अपनी सेक्स लाइफ  को बेहतरीन बनाने के लिए लोग तरह-तरह की दवाइयां खाते हैं. पैसे खर्च करते हैं लेकिन उनके हाथ सिर्फ निराशा ही लगती है.

अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए अंग्रेजी दवाइयों के बजाय आयुर्वेदिक या घर में मौजूद चीजों का इस्तेमाल करें जिसका कोई साइड इफेक्ट नहीं होता. लोग अपनी सेक्स पावर बढ़ाने के वियाग्रा खाते है जिसका आगे चलकर बहुत बुरा प्रभाव पड़ता है. आइए हम आपको बताते हैं एक ऐसे तेल के बारे में जो सेक्स पावर बढ़ाने में वियाग्रा की तरह काम तो करेगा लेकिन उसका को साइड इफेक्ट नहीं होगा. सबसे बड़ी बात कि इस तेल को खरीदने के लिए खासकर आपको घर के बाहर जाने की जरुरत नहीं है क्योंकि ये घर में ही मौजूद होता है.

जैतून का तेल यानी ऑलिव ऑइल न सिर्फ आपकी सेहत के लिए अच्छा है बल्कि ये आपकी सेक्शुअल पावर बढ़ाने में भी कारगर है. ग्रीस में हुई एक रिसर्च में पता चला कि ऑलिव ऑइल सेक्शुअल पावर   बढ़ाने में वियाग्रा  से ज्यादा असरदार है. जिन लोगों ने अपने रोजाना के खाने में ऑलिव ऑइल को शामिल किया है उनमें नपुंसकता का जोखिम 40 फीसदी कम हुआ है. खासकर जो अपने खाने में ऑलिव ऑइल का रोजाना इस्तेमाल करते हैं उनकी सेक्स पॉवर बढ़ जाती है.

अपने रोज के खाने में एक चम्मच ऑलिव ऑइल डालें या फिर सलाद में भी आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. ऑलिव ऑयल खाने से शरीर में एस्ट्रोजेन   हार्मोन का स्तर बढ़ता है जो सेक्स हार्मोन टेस्टास्टरोन की कमी को पूरा करने में मदद करता है. जिससे पुरूषों को लिबीडो की समस्या से राहत मिलती है. वहीं महिलाओं में ऑलिव ऑयल कामेच्छा का संचार करता है. इसलिए ऑलिव ऑयल का संतुलित मात्रा में सेवन कर अपने सेक्स लाइफ को बेहतर बनाएं.