Amazon, BigBasket, Grofers व MedLife ने लोगो को दी यह बड़ी सुविधाए

Amazon, BigBasket, Grofers व MedLife ने लोगो को दी यह बड़ी सुविधाए

इस लॉकडाउन के दौरान हफ़्ते का राशन या महीने की दवाइयां उपलब्ध कराने जैसी कुछ ज़रूरी सेवाएं जारी है. पूरा देश इस 21-दिन के लॉकडाउन के तनावपूर्ण माहौल से गुजर रहा है. पर उन लोगों का क्या जो बुढ़े हैं, बिमार हैं या घर में छोटे बच्चे या अक्षम लोगों की देखभाल अकेले कर रहे हैं? ऐसे कई कारण हैं जिनकी वजह से हम घरों में रह रहे हैं व सामाजिक दूरी बनाने की प्रयास कर रहे हैं.



फिर भी, हमें रोजमर्रा के लिए राशन व दवाओं जैसी दूसरी चीज़ो की ज़रूर पड़ती ही है. इन सब को संभव बनाने के लिए हजारों बहादुर डिलिवरी एजेंट हमारी रोजमर्रा के ज़रूरी सामान को समय रहते हमारे दरवाज़े तक पहुंचा रहे हैं. हम बस उनके जज़्बे को सलाम कर सकते हैं कि इस मुश्किल व तनावपूर्ण समय में भी ये लोग बिना थके व बिना किसी शिकायत के हमें अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

Amazon, BigBasket, Grofers व MedLife ने इन लोगों को एक भावात्मक श्रद्धांजली देने व हमें यह बताने के लिए किस तरह ये लोग हर दिन देश को बिना थके अपनी सेवाएं उपलब्ध करा रहे हैं, एक वीडियो बनाया है.

#HumSabEkSaath ऐंथम के जरिए वे हमसे घर में सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं. एक साथ आकर उन्होंने हमें इस बात का आश्वासन दिया है कि वे हमें समय रहते घर के दरवाज़े तक ताज़ा फल-सब्जियां, दवाइयां व अन्य चीज़े पहुंचाते रहेंगे. सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए बहुत ही कम समय में यह वीडियो बनाया गया जिसे देशभर में काफ़ी पसंद किया जा रहा है. क्यों? क्योंकि आखिरकार हम सब एक ही देश के निवासी है व हमें उन सबका शुक्रिया अदा करना चाहिए जो इस कठिन घड़ी में हमारे साथ हैं जब हमें इस मदद की सबसे ज़्यादा ज़रूरत है.