जानिए, कौन से मौसम में बड़ जाता है महिलाओ में सेक्स करने का जूनून

जानिए, कौन से मौसम में बड़ जाता है महिलाओ में सेक्स करने का जूनून

आज के समय में हर एक लड़के के मन में यही सवाल है कि सेक्स के दौरान महिलाओं से जुडी बातें जानने के लिए उत्साहित रहते है वहीं अक्सर लोग सेक्स करने के लिए हमेशा ही तैयार होते हैं और कुछ अपने मूड पर निर्भर रहते हैं.

ऐसे ही बात करें सर्दियों की तो ये मौसम सभी को अच्छा लगता है. भले ही अभी मौसम सर्दियों का ना आया हो लेकिन हल्की सर्दी महसूस होने लागी है और इसी में कपल्स एन्जॉय भी कर लेते हैं.

शारीरिक संबंध की इच्छा:-

सर्दी का मोसन ही ऐसा होता है कि हर कोई अपने पार्टनर के साथ रहना चाहता है. बाहर की ठंडी हवाओं से जब घर आने के बाद पुरुषों की सेक्स करने की इच्छा बढ़ जाती है.

रिसर्च में यह भी दावा किया गया है अगर ठंड ज्यादा हो और आप बहार भी नहीं जाना चाहते हैं तो अपने पार्टनर के साथ सेक्स करना एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है.

सर्दियों में आप हॉट वाटर शावर ले सकते हैं और इससे सेक्स का मज़ा दुगना हो जायेगा. गर्मियों में आइस क्यूब आपको मज़ा देता है उसी तरह सर्दी में आपको हॉट वाटर शावर मज़ा दे सकता है.

 सर्दी में जो लोग मोज़े पहनकर सेक्स करते हैं वो ज्यादा एन्जॉय कर पाते हैं. इससे शरीर में गर्माहट बनी रहती है और पैरों की रक्त वाहिकाओं में ब्लड सर्कुलेशन बना रहता है जिससे बेहतर ऑर्गज्म भी मिलता है.