लाइफ स्टाइल

जानें, 4 दिसम्बर 2023 के दिन अपनी राशि का हाल

मेष: – परिवार के लिए आज का दिन जरूरी रहेगा. आलिया त्यागें और अपने उद्देश्य को पूरा करने के लिए जिएं. निजी कार्य व्यस्त रहेंगे. विद्यार्थी वर्ग कामयाबी प्राप्त करेगा.

वृषभ: – सावधान रहें और सभी की बातों में आकर करें. अपनों से विश्वासघात मिलने से आपका दिल दुखी होगा. कर्मचारियों की अनियमितता से परेशान होंगे. मांगलिक आयोजनों में शामिल होंगे.

मिथुन: – पारिवारिक कार्यों में खर्च बढ़ेगा. बच्चों के कार्यों से चिंता और तनाव बढ़ सकता है. जीवनसाथी अस्वस्थ रहेगा. प्राप्ति शक्ति और प्रतिफल में वृद्धि होगी. क्षेत्रों से संबंध सुधार.

कड़ी राशि: – आप अपनी कड़ी मेहनत और ठीक मार्गदर्शन के कारण सफल होंगे. मेहमानों की आवाजाही से दिनचर्या में परिवर्तन होगा. मन प्रसन्न रहेगा. परिवार से आपको शुभ समाचार मिलेगा. आत्मसम्मान बढ़ेगा. शत्रु भय बना रहेगा.

सिंह राशि: – लंबित कार्य पूर्ण होगा. सोने के गहने मिलना संभव है. रोजगार पाने के कोशिश सफल रहेंगे. पैसा कमाना सरल होगा शरीर में उदासी बनी रहेगी. स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें, धन रुकेगा नहीं,

कन्या: – ठीक समय पर ठीक फैसला लेने में आपकी रुचि होगी. संतान के सख्त वाक्यों से दुखी होंगे. प्रेम प्रसंग में कामयाबी मिलेगी. अचानक बड़े खर्च सामने आएंगे. तनाव में रहें, कलह से दूर.

सिद्ध: – क्रोध की अधिकता रहेगी. परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा. व्यवसाय पर ध्यान नहीं दे रहे हैं. समय पर सावधान रहें. निजी जीवन में व्यस्तता रहेगी. अपने व्यक्तियों पर व्यर्थ का संदेह न करें.

वृश्चिक राशिफल: – आप अपने करियर को लेकर चिंतित रहेंगे. नए काम में जल्दबाजी न करें. परिवार जिम्मेदारियों का अच्छी तरह से निर्वहन कर देगा. कार्यस्थल पर कर्मचारियों की निष्क्रियता के कारण मन दुखी रहेगा.

धनु: – व्यस्त रहें, मस्त रहें. आप हमेशा दूसरों की सहायता के लिए तैयार रहते हैं. आज खर्च करने योग्य रूप से वृद्धि होगी. अपना दुःख छिपा रहा है. आज का दिन अच्छी-खबर पाने का दिन है.

मकर: – दूसरों की बातों पर शीघ्र विश्वास करें. आज आर्थिक योग प्रबल हैं. सामाजिक क्रिया से खुशी और असर बढ़ता है. कार्यस्थल पर नयी योजना पर चर्चा होगी.

गूंगा: – आप अपनी बातों से लोगों को आकर्षित करेंगे. लोगों के साथ अच्छा समय बीतेगा. वाद-विवाद और असत्य बोलने से कठिनाई बढ़ जाएगी. बच्चों के व्यवहार से मन में निराशा होगी.

मीन: – पारिवारिक सुख और धन में वृद्धि होगी. आवाज पर नियंत्रण महत्वपूर्ण है. समाज के कार्यों में उत्साह से भाग लेंगे. नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. रुका हुआ पैसा जल्द नहीं मिलेगा, कामयाबी के लिए देवी माँ की पूजा करें,

Related Articles

Back to top button