पत्नी ने सेक्स का रोमांच और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए किया ऐसा काम, पति हुआ दर्द से बेहाल

 पत्नी ने सेक्स का रोमांच और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए किया ऐसा काम, पति हुआ दर्द से बेहाल

क्या आपको इस बात का अंजादा है सेक्स करने के लिए आज के दौर के युवा छोटे से रिलेशन के दौरान ही शारीरिक संबंध स्थापित कर लेते हैं. हालांकि सेक्स को लेकर आज के युवाओं को काफी हद तक जानकारी है लेकिन फिर भी कुछ मामलों में जरा सी चूक उन्हें बहुत भारी पड़ जाती है.

ऐसा ही एक मामला अमरीका में सामने आया जब एक दंपत्ति संबंध बना रहे थे और अचानक की पूरे घर में चीख-पुकार मच गई. चूंकि सेक्स एक बेहद ही आनंददायी पल होता है और दोनों पार्टनर्स बेहद ही आनंद की अनुभूति करते है. ऐसे में पल में पत्नी ने पति के साथ कुछ ऐसा करना चाहा जिससे उनका रोमांच और भी ज्यादा बढ़ जाए.


मिली जानकारी में अत्यधिक उत्साह में पत्नी की ऐसी हरकत उसके पति को बेहद भारी पड़ गई. पत्नी के द्वारा की गई अचानक इस हरकत की वजह से उसके पति का प्राइवेट पार्ट ही टूट गया. जी हां आपको यह बात जानकार थोड़ी हैरानी जरूर होगी लेकिन यह बिल्कुल हकीकत है. जैसे ही पति का लिंग टूटा तो पूरा बिस्तर खून से भर गया. खून से भरे बिस्तर को देख पत्नी काफी डर गई और वहीं उसके पति का दर्द से बुरा हाल हो गया. इस हादसे की जानकारी खुद 42 वर्षीय शख्स ने दी जो अपनी पत्नी के साथ सेक्स कर रहा था.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उस शख्स ने बताया कि सेक्स के दौरान उसकी पत्नी ने अधिक उत्तेजना में आकर गलत पोजीशन ले ली जिसकी वजह से उसका प्राइवेट पार्ट ही टूट गया. जैसे ही शख्स का लिंग टूटा वह बेहद जोर से चीख पड़ा और चारों तरह खून बिखर गया. इसके बाद उसकी पत्नी काफी डर गई और उसे लग रहा है कि यह सब उसकी गलती की वजह से हुआ है.इसके बाद तत्काल ही आनन-फानन में शख्स को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसका इलाज शुरू हुआ. डॉक्टरों को शख्स का ऑपरेशन करना पड़ा जिसमें काफी वक़्त लग गया. लेकिन गनीमत रही की उसका ऑपरेशन सफल रहा.

डॉक्टरों ने बताया कि अत्यधिक उत्तेजना के कारण दोनों ने गलत पोजीशन ले ली जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. हालांकि अब वह शख्स पूरी तरह से फिट है. डॉक्टरों ने बताया कि ऑपरेशन सफल रहने के बाद और पूरा आराम करने की वजह से अब वह पूरी तरह से सामन्य है और दोबारा संबंध स्थापित करने में भी सक्षम है. लेकिन सेक्स के दौरान कुछ सावधानियां जरूर रखनी चाहिए.