Boys सर्दियों में ये आउटफिट करें कैरी, दिखेंगे कूल और स्टाइलिश

Boys सर्दियों में ये आउटफिट करें कैरी, दिखेंगे कूल और स्टाइलिश

जाड़े का मौसम चल रहा हैं साथ में कोरोना भी । और इन दिनों में सभी की चाहत होती है कि जितना हो सके घर में ही रहे। लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं हैं क्योंकि अपने काम के लिए बाहर तो जाना ही पड़ता हैं। घर से बाहर निकलते ही ठंड अपना अहसास कराने लगती हैं और इससे बचने के लिए व्यक्ति गर्म कपड़ों का सहारा लेता है ।इसके लिए आजकल बाजार में कई स्टाइलिश कपडे आने लगे हैं। ऐसे में आप भी पार्टी के लिए तैयार होना चाहते हैं और खुद को स्टाइलिश लुक देना चाहते हैं तो आज कुछ ऐसे आउटफिट लेकर आए हैं जो आकर्षक लुक देंगे। ये लुक दूसरों से अलग दिखाने में मदद करेंगे।

फॉर्मल लुक
कुछ लोगों को  किसी पार्टी या समारोह में फॉर्मल लुक पहनकर जाना बहुत ज्यादा पसंद होता है। अगर आपको भी फॉर्मल लुक बहुत ज्यादा पसंद है तो आप फॉर्मल पैंट, शर्ट, कोट और ऑक्सफॉर्ड शूज का विकल्प अपना सकते हैं। हालांकि टाई बांधना आपकी मर्जी पर निर्भर करता है। लेकिन स्टाइलिश फॉर्मल पर आप टाई बांधकर अपने स्टाइल स्टेटमेंट को और बेहतरीन बना सकते हैं।

सर्दी के मौसम में ब्लेजर, स्वेटशर्ट, स्टाइलिश हूडी, जॉगर्स आपको गर्माहट देने के साथ-साथ स्टाइल भी देते हैं। लेकिन कोरोना के बाद इअगर इस साल कही जाने या किसी पार्टी में जाने का मौका मिल रहा है तो इस वक्त ठंड भी बहुत होती है इसलिए कैजुअल कपड़े आपके लिए बिल्कुल सही साबित हो सकते हैं। किसी  पार्टी पर आपको फॉर्मल लुक के बजाए कैजुअल ड्रेस ही पहननी चाहिए, विशेषकर जब आप युवा हैं तो। हालांकि पार्टी के लिए चमकदार रंगों का चुनाव न करें।

इस सर्द मौसम में कोई भी पार्टी हो, अगर आपको कम ठंड लग रही है तो आप इस लुक को जरूर अपनाएं। अगर आपको भी कम कपड़े पहनने की आदत है तो ये लुक आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। डेनिम जैकेट के नीचे टी-शर्ट, जॉगर्स और स्नीकर आपको परफेक्ट लुक देने में मदद करेंगे और आप पार्टी में अपना जलवा बिखेर पाएंगे।

कुछ ऐसा
प्लेन स्वेटर पर ब्लेजर, कैजुअल पैंट और ब्रोग्स शूज किसी भी पार्टी में आग लगाने के लिए काफी हैं। पार्टी में ये लुक आपके स्टाइल स्टेटमेंट में चार चांद लगाएगा और आपको दूसरों से अलग दिखने में मदद करेगा। इस लुक के साथ आप किसी को भी इंप्रेस कर सकते हैं।

हार्ड लुक बेहद पसंद

अगर आपको हार्ड लुक बेहद ज्यादा पसंद है और इस नए साल की पार्टी पर आप तड़क-भड़क वाले कपड़े नहीं पहनना चाहते तो ये लुक आपके लिए है। आप पार्टी में लेदर जैकेट, स्वेटशर्ट, जॉगर्स या फिर बूट्स के साथ दूसरों से अलग दिख सकते हैं। इतना ही नहीं ये लुक आपको कूल दिखने में मदद करेगा।


आज फाल्गुन मास की दशमी तिथि है, जानें अभिजीत मुहूर्त और राहु काल

आज फाल्गुन मास की दशमी तिथि है, जानें अभिजीत मुहूर्त और राहु काल

पंचांग 8 मार्च 2021 के मुताबिक आज फाल्गुन मास की कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है राहु काल में शुभ काम न करें आज अभिजीत मुहूर्त है, आज व्यतीपात योग है दिशा शूल पूर्व दिशा है आइए जानते हैं आज का पंचांग-

Panchang In Hindi: दिनांक: 8 मार्च 2021 (Panchang 8 March 2021)
विक्रमी संवत्: 2077
मास अमांत: माघ
मास पूर्णिमांत: फाल्गुन
पक्ष: कृष्ण
दिन: सोमवार
तिथि: दशमी - 15:46:19 तक
नक्षत्र: पूर्वाषाढ़ा - 20:40:40 तक
करण: विष्टि - 15:46:19 तक, बव - 27:22:34 तक
योग: व्यतीपात - 13:49:25 तक
सूर्योदय: 06:39:26 AM
सूर्यास्त: 18:25:07 PM
सूर्य राशि: कुम्भ राशि
सूर्य नक्षत्र: शतभिषा
चन्द्रमा: धनु राशि- 26:39:04 तक
द्रिक ऋतु: वसन्त
वैदिक ऋतु: शिशिर
राहुकाल: 08:07:39 से 09:35:52 तक (इस काल में कोई भी शुभ काम नहीं किया जाता है)
शुभ मुहूर्त का समय - अभिजीत मुहूर्त: 12:08:45 से 12:55:48 तक
दिशा शूल: पूर्व
अशुभ मुहूर्त का समय -
दुष्टमुहूर्त: 12:55:48 से 13:42:50 तक, 15:16:56 से 16:03:58 तक
कुलिक: 15:16:56 से 16:03:58 तक
कालवेला / अर्द्धयाम: 10:34:40 से 11:21:42 तक
यमघण्ट: 12:08:45 से 12:55:48 तक
कंटक: 09:00:34 से 09:47:37 तक
यमगण्ड: 11:04:04 से 12:32:17 तक
गुलिक काल: 14:00:29 से 15:28:42 तक


झुमरी तिलैया की शिप्रा सिन्हा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं को उनकी शक्ति का एहसास कराने के लिए एक कविता लिखी है। इस कविता को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।        International Women's Day पर अदाकारा जरीन खान ने स्त्रियों को दी खास सलाह, बोलीं...       सिंगर Harshadeep Kaur ने सोशल मीडिया पर दिखाई बेटे की झलक, लिखा...       दिनभर में 7 बार इस समय जरूर पीएं पानी, फिर देखें इसका कमाल       जानें कैसे इस्तेमाल करें Menstrual Cups, महिलाएं छोड़ें लज्जा और झिझक       यहां मंदिर में रखी मातारानी मूर्ति को भी होते हैं ये... जानिए बड़ा रहस्य       पेट्रोल-डीजल केंद्र और प्रदेश को मिलकर सस्ता करना चाहिए : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण       मोदी सरकार बदल सकती है ये बड़ी नियम, कर्मचारियों को सप्ताह में चार दिन करना होगा काम       महाशिवरात्रि पर राहु और केतु की शांति के लिए करें उपाय       आज फाल्गुन मास की दशमी तिथि है, जानें अभिजीत मुहूर्त और राहु काल       IPL 2021 का शेड्यूल जारी, जानिए कब-कब खेले जाएंगे मैच       विराट कोहली ने विवियन रिचर्ड्स को दी जन्मदिन की बधाई       UP: अब एसिड अटैक पीड़ितों और दिव्यांगों को भी लगेगी वैक्सीन       शाहजहांपुर में 26 साल बाद दुष्कर्म पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार       पाक को महंगी पड़ी चीन की यारी, भारत के विमानों के आगे नहीं ठहरा उसका जेएफ-17       जल्द निपटा लें ये जरूरी काम, 31 मार्च है अंतिम तारीख       अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर खास, उन पुरुषों को सलाम जिन्होंने महिलाओं को दिया मुकाम       भारत व इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले चौथे टेस्ट में जानिए कैसा रहेगा मौसम व पिच का हाल       कब और कहां देखें भारत-इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच       भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के खेमे में खलबली